June 16, 2024
  • होम
  • दुल्हन के बगल में बैठकर दुल्हा नहीं कर पाया कंट्रोल, तभी कर डाला ऐसा काम, देखते रह गए लोग…

दुल्हन के बगल में बैठकर दुल्हा नहीं कर पाया कंट्रोल, तभी कर डाला ऐसा काम, देखते रह गए लोग…

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : May 29, 2024, 11:04 pm IST

नई दिल्ली: हमारे देश में जब शादी होती है, तो बहुत सारे गाने सुनने को मिलते हैं. वहीं कई लोग तरह-तरह के गाने पर डांस भी करते हैं. लेकिन इस समय जो शादी का वीडियो वायरल हो रहा है, वो थोड़ा हट के है. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि दूल्हे अपनी शादी को लेकर इतना खुश है कि, वो खुद डांस कर ने से रोक नहीं पाया और वह लोगों के बीच डांस करने कुद पडा.

 

दुल्हा ने उतारा माला

 

इस वायरल वीडियो में आप दूल्हा और दुल्हन को एक साथ बैठे हुए देख सकते हैं. वहीं कुछ देर बाद दुल्हा अपनी माला उतारता है और नाचते हुए लोगों के बीच शामिल हो जाता है. लोगों के बीच पहुंचते ही दुल्हा ये भूल जाता है कि उसकी खुद की शादी है.

बता दें कि वो डांस करने में इस कदर मगन रहता है कि, उसे पता नहीं चलता है कि वो शादी उसी की है. वहीं पर कुछ मौजूद लोग इसका वीडियो बनाकर वायरल कर देते है. बता दें कि इस वीडियो को uff_teri_adaa के इंंस्टा आकाउंट से शेयर किया गया है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uff Teri Adaa (@uff_teri_adaa__)

 

लोगों ने किया कमेंट

 

वीडियो को देखने के बाद लोगों ने इसे खूब पसंद किया है. वहीं अब तक 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट भी करना शुरू कर दिया है.

एक यूजर ने लिखा है कि वह अपने जीवन के हर पल को जी रहा है. दूसरे ने लिखा है कि मैं तो अपने लिए डरा हुआ हूं, मैं खुद को कैसे कंट्रोल कर पाएंगे. तीसरे ने लिखा है कि इसे कहते है भोजपुरी गीत का चाहने वाला.

 

 

ये भी पढ़ें: दुल्हे को दुल्हन ने सरेआम मारा चाटा, आखिर क्यों हुई पिटाई, पढ़ें यहां…..

ये भी पढ़ें: बॉस ने युवती को भेजा ऐसा मैसेज, पढ़कर उड़ गए होश, जाने यहां पूरा मामला….

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन