June 23, 2024
  • होम
  • स्टेज पर पहुंच गई एक्स गर्लफ्रेंड, पानी से भरे गिलास को दूल्हे के चेहरे पर फेंक दिया, फिर क्या हुआ…

स्टेज पर पहुंच गई एक्स गर्लफ्रेंड, पानी से भरे गिलास को दूल्हे के चेहरे पर फेंक दिया, फिर क्या हुआ…

नई दिल्ली: शादियों में कई बार दूल्हा तो कई बार दुल्हन अपनी अजीब हरकतों के कारण सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. लेकिन इन सबके बीच शादियों में कई ट्विस्ट की घटनाएं भी देखने को मिल जाती हैं. हाल ही में ऐसा ही एक चकित कर देने वाला मामला सामने आया है जहां शादी में जयमाला के दौरान स्टेज पर ही दूल्हे की एक्स गर्लफ्रेंड ने पहुंच कर बवाल खड़ा कर दिया. एक्स ने सबके सामने ऐसी हरकत कर दी कि दूल्हे को शर्मिंदा होना पड़ा।

यह मामला ब्रिटेन का है

दरअसल, हैरान कर देने वाला मामला ब्रिटेन के एक शहर का है. खबर के मुताबिक मामला बीते कुछ दिन पहले का है लेकिन हाल ही में दुल्हन ने इस घटना को लेकर फिर से ज़िक्र किया है. जब शादी का दिन तय हो गया तो दूल्हा और दुल्हन काफी खुश थे और मेहमानों को कार्ड भी वितरण कर दिया था. शादी के दिन सारी तैयारियां हो चुकी थी और सभी मेहमान भी वहां पहुंच चुके थे. दूल्हे ने अपनी होने वाली दुल्हन से यह राज छिपाया था कि उसकी एक एक्स गर्लफ्रेंड भी है. यही बात उसको लज्जित कर दी।

गिलास से भरा पानी दूल्हे के चेहरे पर फेंक दिया

शादी के दिन दूल्हे की एक्स गर्लफ्रेंड जयमाला कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर पहुंच गई. उसने पहले तो ठूस-ठूस कर खाना खाया और उसके बाद गाना भी गाया. इसके बाद जैसे ही जयमाल का कार्यक्रम शुरू हुआ तो एक्स गर्लफ्रेंड स्टेज पर पहुंच गई. उसने दूल्हे को गाली देते हुए गिलास से भरा पानी उसके चेहरे पर फेंक दिया. जयमाल के समय इस तरह का मामला होने पर वहां मौजूद मेहमान सहित सभी लोग हक्का बक्का रह गए. किसी को वहां बिल्कुल समझ नहीं आया कि अचानक क्या हो गया।

दूल्हे को मजबूरन सब कुछ बताना पड़ा

खबर के अनुसार पहले तो दूल्हे की एक्स गर्लफ्रेंड दूसरी तरफ गई और फिर एक मेहमान से भरी हुई पानी का गिलास हाथ में ले लेती है और जयमाला कार्यक्रम के दौरान सीधे जाकर दूल्हे के मुंह पर पानी फेंक देती हैं और खुद वहां से निकल जाती हैं. हालांकि इस तरह के मामला घटने पर दूल्हे को सब कुछ बताना पड़ा कि वह कौन थी और उससे उसका क्या रिश्ता था. बड़ी बात यह रही कि उसकी शादी हो गई और मामला शांत होने पर सब अपने-अपने घर चले गए.

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन