May 21, 2024
  • होम
  • 81 लाख कमाई, पैसे बचाने के लिए कनाडा में यहां खा रहा था फ्री का खाना, चली गई नौकरी

81 लाख कमाई, पैसे बचाने के लिए कनाडा में यहां खा रहा था फ्री का खाना, चली गई नौकरी

नई दिल्ली: एक शख्स ने पैसे बचाने के लिए कुछ ऐसा किया कि उसे अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा. डेटा साइंटिस्ट के तौर पर काम करने वाले इस शख्स की सालाना कमाई 81 लाख रुपये थी. उसने एक वीडियो शेयर कर बताया कि कैसे वह फ्री का खाना खाकर ढेर सारे पैसे बचा लेता है. वह बताता है कि यह खाना वह फूड बैंक से लेता है. जो छात्रों के लिए दान किया जाता है. बता दें इस वायरल वीडियो को सबसे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. फिर किसी ने इसे एक्स पर भी शेयर कर दिया.

नौकरी भी गंवानी पड़ी

यहां एक यूजर ने वीडियो शेयर कर इस शख्स की निंदा की. वीडियो देखने के बाद कुछ लोग शख्स का समर्थन कर रहे हैं तो कुछ उसका विरोध भी कर रहे हैं. साथ ही शिकायत के बाद उसे नौकरी भी गंवानी पड़ी. एक एक्स (X) यूजर ने इस शख्स की शिकायत करते हुए कहा, ‘इस व्यक्ति के पास टीडी (कनाडा) में बैंक डाटा साइंटिस्ट (Bank Data Scientist) की नौकरी है, जिसका औसत वेतन 98,000 डॉलर (करीब 81 लाख रुपये) सलाना है और उसने गर्व से ये वीडियो अपलोड किया, जिसमें वो बता रहा है कि कैसे चैरिटी फूड बैंकों से ‘फ्री खाना’ लेता है.’

पोस्ट को 3.28 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं

वीडियो में शख्स बताता है कि वह मुफ्त का खाना खाकर सैकड़ों डॉलर बचाता है. वह यह भोजन चैरिटी बैंकों से लेता है जो ट्रस्टों, चर्चों और गैर-लाभकारी संगठनों द्वारा कॉलेज और विश्वविद्यालय के छात्रों के लिए खोला गया है. इस मामले में एक्स यूजर ने कहा, ‘अपडेट: फूड बैंक लुटेरे को नौकरी से निकाल दिया गया है.’ यूजर ने टीडी (कनाडा) के ईमेल का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है. जिसमें लिखा है कि यह शख्स अब टीडी में काम नहीं करता. शेयर किए जाने के बाद से इस पोस्ट को 3.28 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

यह भी पढ़ें-

Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी के मंगलसूत्र वाले बयान पर कांग्रेस का हमला, कहा- वो विश्व गुरु नहीं, विष गुरु हैं

Lok Sabha Election: सुनीता केजरीवाल करेंगी चुनाव प्रचार, दिल्ली में रोडशो की तैयारी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन