July 15, 2024
  • होम
  • दाल-रोटी का ऑर्डर करने पर मिलता था ऐसा चीज़…. पढ़कर उड़ जाएंगे आपके होश

दाल-रोटी का ऑर्डर करने पर मिलता था ऐसा चीज़…. पढ़कर उड़ जाएंगे आपके होश

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : May 20, 2024, 8:30 pm IST

मुबंई: हमारे देश में कुछ लोग ऐसे है कि उनके बारे में कहना ही बेकार है. दरअसल, मैं ऐसा इसलिए बोल रहा हूं क्योंकि, आपने तो कई बार सेक्स रैकेट का नाम तो सुना ही होगा. जी हां… इन्हीं लोगों के कारण ये धंधा चलता है. अब आप सोच रहे है कि आखिर मैं ऐसा क्यों बोल रहा हूं. तो बता दें कि आज जो मामला सामने आया है, वो इसी से मिलता जुलता है. दरअसल,ये जो मामला है, वो मुंबई-आगरा हाईवे पर एक ढाबे का है.

जहां ढाबे में चल रहे व्यापार का खुलासा हुआ है. इस ढाबे के बारे में पुलिस को काफी दिनों से शिकायत मिल रही थी. वहीं मूवी में आपने वो सीन तो देखा होगा कि पुलिस को भेष बदलते हुए. वहीं पुलिस ने इस बार ढाबे में भेष बदल कर गए. बता दें कि पुलिस ढाबे के अंदर ग्राहक बनकर गए.

 

तीन लोगों को किया गया गिरफ्तार 

 

इस ढाबे को धार के पीथमपुर इलाके में चलाया जा रहा था. पुलिस को इस ढाबे के बारे में काफी दिनों से शिकायत सुनने को मिल रही थी. इस वजह से पुलिस ने प्लानिंग करनी शुरू कर दी. वहीं कार्वाइ में पुलिस ने ढाबे से तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि इन में से दो युवक ऐसे है जो लड़कियों को कस्टमर के पास भेजा करते थे.

वहीं हाईवे पर बसा इस ढाबे में हर दिन लोग खाने के लिए आया करते थे. इस ढाबे पर ऑर्डर भी लिए जाते थे. वहीं कस्टमर आकर ऑर्डर देते थे. बता दें कि लेकिन कुछ खास कस्टमर जो इनके हुआ करते थे सिर्फ उनको ही स्पेशल सर्विस के बारे में पता था. अब आप सोच रहें होगें कि लोग कैसे स्पेशल सर्विस लिया करते थे.

 

दाल-रोटी का ऑर्डर करते थें

 

दरअसल यहां कस्टमर आकर दाल-रोटी का ऑर्डर करते थें, तो सामने वाला समझ जाया करता था कि वो लड़की का डिमांड कर रहा हैं. इसके बाद उनके पास लड़की भेज दी जाती थी. इस धंधे का खुलासा करने के लिए पुलिस भेष बदल कर ढाबे में गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. ढाबे के अंदर कमरा बना हुआ था.

जब पुलिस ने छापा मारा तो वहां कमरे से तीन लड़कियों को पकड़ा गया. वहीं पुलिस लड़कियों से पूछताछ में जुटी है. आखिर इस बात का पता लगाया जा  रहा है कि इस लड़कियों को कहा से लाया गया था. वहीं पुलिस अब इस ढाबे के बाद दूसरे ढाबे में छापे मारने के लिए तैयार है, जो कि हाईवे पर बसा हुआ है.

 

 

ये भी पढ़ें: रईसी की मौत के बाद मोहम्मद मोखबर बने ईरान के नए राष्ट्रपति, विदेश मंत्री का भी ऐलान

ये भी पढ़ें: Salman-Alizeh: भांजी अलीजेह को खुद पर किताब नहीं लिखने देंगे भाईजान, दुबई में हुए कई खुलासे

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन