July 21, 2024
  • होम
  • Delhi Metro में आंटी-लड़की में हुई भयंकर लड़ाई, वीडियो हुआ वायरल

Delhi Metro में आंटी-लड़की में हुई भयंकर लड़ाई, वीडियो हुआ वायरल

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : May 20, 2024, 4:27 pm IST

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो में हर दिन किसी न किसी तरह का वीडियो देखने को मिल ही जाता है. कई बार तो ऐसी हरकतों करने वाले पर लोग भड़क भी जाते हैं. वहीं इस बार भी कुछ ऐसी ही देखने को मिला है. इस बार दिल्ली मेट्रो से किसी के रील बनाने  का वीडियो नहीं बल्कि लड़ाई का वीडियो सामने आया है. वीडियो में आप दे सकते है कि एक आंटी और लड़की आपस में लड़ाई कर रही हैं. दोनों के बीच किसी बात को लेकर तू-तू मैं-मैं हो जाती है, वहीं ये होते-होते बड़ी बहस के रूप में तब्दील कर जाती है.

 

आंटी की हुई लड़ाई

 

बता दें कि इतना ही पर लड़ाई खत्म नहीं होती है, बल्कि जब लड़की मेट्रो से उतर भी जाती है तो,आंटी उसे खरी खोटी सुनाती रहती है.अब आप सोच रहें होंगे कि आखिर ये विवाद क्यों शुरू हुआ है. तो बता दें कि ये विवाद सीट को लेकर शुरू हुआ था. आंटी ने सीट पर बैठे लड़के को उठने के लिए कहा, जिस पर लड़की भड़क जाती है और दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो जाती हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि मेट्रो के अंदर काफी भीड़ होती है. इसी दौरान आंटी और लड़की में नोक-झोंक होना शुरू हो जाती हैं. दोनों एक दूसरे पर भरास निकालती हुई दिखती हैं. वीडियो में आप दोनों को ये कहते हुए सुन सकते है कि क्या मेट्रो तेरे बाप का है?

 

 

 

 

लोग शांत कराते हैं

 

बता दें कि आंटी और लड़की मेट्रो में  बुरी तरह से लड़ती हैं. इन दोनों को लड़ता हुआ देख उन्हें कुछ लोग शांत भी कराने की कोशिश करते हैं, लेकिन वो शांत होने का नाम ही कहा लेती है. वहीं मौजूद कुछ लोग इस हो रही लड़ाई का वीडियो बना लेते हैं. दरअसल कहानी में मजा में तब आया जब, दूसरी महिला आंटी को समझाने की कोशिश करती हैं, तो आंटी जवाब देती है कि ऐसे ही होती है बिगड़ी हुई लड़की.

इन्हें बात करने का कोई तमीज नहीं हैं, मेट्रो में लड़के और लड़कियां ऐसे खड़े होकर सफर करते है कि उन्हें जरा सा भी शर्म नहीं आती हैं. गंद फैला कर रखें है सब मेट्रो में, सब देखते हैं, लेकिन चुप रहते हैं.आंटी आगे कहती है कि ऐसी लड़कियां होती हैं,जिन्हें देखकर भी अनदेखा कर दो फिर भी उन्हें शर्म नहीं आती हैं.

 

लोगों ने किया कमेंट

 

वहीं वीडियो को देखने के बाद लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन आने शुरू हो चुके हैं. बता दें कि कोई उस लड़की को गलत ठहरा रहा है और कह रहा है कि हमें अपने बड़ों से अच्छे से पेश आनी चाहिए. तो वहीं दूसरे लोग आंटी को गलत ठहरा रहे हैं. उनका कहना है कि यूं ही सीट के लिए महिलाएं अकसर झगड़ा करती हैं और उन्हें लड़की के लिए इस तरह की बातें नहीं करनी चाहिए.

 

 

ये भी पढ़ें: Delhi Fire: दुर्गापुरी के कपड़े शो-रूम में लगी आग, सामने आया वीडियो

ये भी पढ़ें: पति रणवीर के साथ वोट डालने पहुंची दीपिका, बेबी बंप के साथ पहली बार आई नजर

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन