May 22, 2024
  • होम
  • दीवार में 317 किलो शाहबलूत जमा कर रखे थे पंछी, देख मकान मालिक रह गया हक्का-बक्का

दीवार में 317 किलो शाहबलूत जमा कर रखे थे पंछी, देख मकान मालिक रह गया हक्का-बक्का

नई दिल्ली: हर एक इंसान अपने कल के बारे में सोचता है और यही वजह है कि वो आने वाले दिनों के लिए कुछ ना कुछ बचाकर रखते है, जिस तरह इंसान आने वाले दिनों के बारे में सोचता है, ठीक उसी तरह कुछ पशु-पक्षी भी आने वाले दिनों के लिए सोचते हैं. इन दिनों एक ऐसी ही तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है जो लोगों को पूरी तरह से हैरान कर रही है. इस तस्वीर में कठफोड़वा अगले महीने के लिए भरपूर खाना जमा कर चुका है जो इस तस्वीर में देखा जा सकता है.

सात जन्मों के लिए खाना जमा किया कठफोड़वा

वायरल हो रही इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि कठफोड़वा ने सात जन्मों के लिए खाना जमा किया है. ये तस्वीरें कैलिफोर्निया की बताई जा रही हैं जहां एक कठफोड़वा ने एक दीवार में करीब 317 किलो शाहबतूल जमा कर रखे थे. हाल ये था कि जब लोग वहां पहुंचे तो शाहबतूल फल दीवार से बाहर निकल रहा था. अब इंनटरनेट पर इस पंछी की हरकतों को देखकर यूजर खूब जमकर मजे ले रहे हैं.

कर्मचारी देख हुआ हक्का-बक्का

खबर के अनुसार कैलिफोर्निया के एक घर से कंप्लेंट आने के बाद पेस्ट कंट्रोल का कर्मचारी जब वहां पहुंचा तो नजारा देख वह हक्का-बक्का रह गया. दरअसल दीवार के एक छेद से शाहबलूत का फल निकला रहा था. उस कर्मचारी ने उसका तुरंत एक फोटो खींचा और इंटरनेट पर शेयर कर दिया, जो अपने अनोखेपन की वजह से खूब वायरल हो गया है.

यह भी पढ़ें-

 Israel-Iran Row: इजरायल-ईरान जंग में अमेरिका ने दिया दखल, ईरानी ड्रोन्स को किया नेस्तनाबूद

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन