बिहार: पति बना हैवान, मायके से पत्नी को बुलाकर कर दी हत्या, खुफिया जगह पर लगाया ठिकाने

पटना: बिहार के गोपालगंज जिले के विशंभरपुर थाना क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां हैवान पति ने अपनी पत्नी को मायके से बुलाकर हत्या कर दिया। 30 वर्षीय मृतक महिला का नाम रंभा देवी है जो सल्लेहपुर गांव का रहने वाला रामप्रवेश चौहान की पत्नी थी. इस घटना को अंजाम देने के बाद हैवान पति ने शव को गंडक नदी के किनारे दफना दिया. इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर रामप्रवेश चौहान की मां को अरेस्ट कर लिया है।

नशे के धूत में करता था पिटाई

गोपालगंज जिले विशंभरपुर थाने के तिवारी मटिहनिया गांव का रहने वाला गाम्भा चौहान की पुत्री रंभा देवी की शादी जोखु चौहान के पुत्र रामप्रवेश चौहान के साथ 2021 में हुई थी. शादी के बाद साल 2022 तक सब कुछ ठीक रहा, लेकिन बाद में उसका पति शराब के नशे में हर दो-तीन दिन पर पिटाई करने लगा. हैवान पति की पिटाई से परेशान होकर 11 अप्रैल को रंभा देवी अपनी मायके चली गई. इसके बाद उसका पति रामप्रवेश चौहान उसी दिन ससुराल पहुंचकर अपनी पत्नी को वापस घर बुला लिया और उसी रात अपनी पत्नी को हत्या कर दिया।

बताया जा रहा है कि इस घटने को अंजाम देने के बाद रात में ही परिवार के अन्य सदस्यों की सहायता से शव को गंडक नदी के किनारे ले जाकर दफना दिया. परिजनों द्वारा सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि गंडक नदी के किनारे मृत महिला के शव को दफना दिया गया है. इस बात का पता इसलिए किसी को नहीं चली क्योंकि दफना के बाद ऊपर झाड़ी और पत्ता रख दिया था। इसके बाद मजिस्ट्रेट लक्ष्मी नारायण सिंह की मौजूदगी में 12 अप्रैल के दिन महिला की शव को खोदकर बाहर निकाला गया. खोदकर निकालने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इसके बाद पुलिस ने मृत महिला की सास अनारकली देवी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें-

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवा

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Latest news