May 21, 2024
  • होम
  • ज्योतिष ने की जल्द अमीर बनने की भविष्यवाणी, महिला एक झटके में बनी करोड़पति

ज्योतिष ने की जल्द अमीर बनने की भविष्यवाणी, महिला एक झटके में बनी करोड़पति

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : April 18, 2024, 10:12 am IST

नई दिल्ली: क्या आप टैरो कार्ड रीडिंग में भरोसा करते हैं? टैरो कार्ड रीडिंग यानि कि वह माध्यम जिससे व्यक्ति टैरो कार्ड के जरिए से अपने भूत, भविष्य और वर्तमान के बारे में जान सकता है। लेकिन अगर आप इसमें भरोसा नहीं रखते हैं तो इस घटना को जानने के बाद जरूर करने लगेंगे। दरअसल एक महिला को टैरो कार्ड रीडिंग से मालूम पड़ता है कि वह बहुत जल्द अमीर बनने वाली है। जिसके कुछ देर बाद ही उसके खाते में 4 करोड़ से भी अधिक रूपये आ जाते है और महिला एक झटके में करोड़पति बन जाती है।

क्या है मामला?

अमेरिकन राज्य मिशिगन में रहने वाली 59 साल की महिला ने बताया कि उसे टैरो कार्ड रीडिंग सेशन में ज्योतिष ने बताया था कि उसकी जिंदगी में बहुत सी दौलत आने की संभावना है। फिर क्या था, महिला रात दिन यही सोचने लगी कि आखिर वो क्या तरीका हो सकता है, जिससे वह करोड़पति बन सकती है। लेकिन उसने कभी भी सोचा नहीं होगा कि उसकी लॉटरी लग जाएगी और वह करोड़पति बन जाएगी। महिला को मिशिगन लॉटरी जैकपॉट में 5,00,000 डॉलर यानि कि 4 करोड़ 18 लाख रुपये से अधिक रूपये की लॉटरी लग जाती है।

 Woman With Lots Of Money
woman

यह भी पढ़े-

Eassy: इस लड़की के 1969 में लिखे निबंध की कई बातें हुई सच

महिला ने बताया कि मैंने जिस दिन लॉटरी जीती उस दिन मैं एक टैरो रीडिंग सेशन के लिए गई थी। मैंने ऐसे बिना कुछ सोचे एक दुकान से लॉटरी के कुछ टिकट खरीदे और उन्हें पर्स में रख लिया। महिला ने बताया कि जब वह टिकट खरीद रही थी तब वह यही सोच रही थी कि वह भी एक जैकपॉट जीतेगी। लेकिन उसे जरा भी अंदाजा नहीं था कि वो पल इतनी जल्दी आ जाएगा।

महिला ने कहा कि मैं हमेशा लोगों से कहती रहती थी कि मैं एक दिन लॉटरी जरूर जीतूंगी,और देखिए आज वो मेरी बात सच हो गई। उस रात जब महिला टिकट स्क्रैच कर रही थी तो उस वक्त महिला को यह अंदेशा हो गया था कि उसके अकाउंट में कुछ डॉलर तो जरूर आने वाले हैं। लेकिन अपने अकाउंट में 5 लाख डॉलर को देख, वो दंग रह गई।

यह भी पढ़े-

Viganella: जहां महीनों नहीं उगता था सूरज, वहां इस लड़की ने किया कुछ ऐसा कि होने लगी 6 घंटे धूप

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन