Tuesday, July 5, 2022

ट्रैफिक में फंसा शख्स तो लगाया ऐसा दिमाग, देखकर लोगों के उड़ गए होश!

नई दिल्ली: कुछ लोग बड़ी से बड़ी समस्या में फंसने के बाद भी उन्हें केवल एक ट्रिक की मदद से हल कर देते हैं. ऐसी ट्रिक्स को देसी जुगाड़ कहा जाता है, कुछ ऐसे ही वीडियो है जिसमें देसी जुगाड़ का इस्तेमाल किया गया है. आज हम आपको इन्हीं वीडियोज़ में से एक दिखाने वाले हैं.

हम सब कि जिंदगी में कभी-कभी छोटी समस्या भी बड़ी लगने लगती हैं लेकिन अगर ट्रिक से हल किया जाए तो कोई भी काम आसान हो जाता है. कहा जाता है कि बड़ी सी बड़ी समस्या का निदान होता है, बस उस समस्या से निपटने के लिए थोड़ा दिमाग लगाने की जरूरत होती है. भारत में कई ऐसे शख्स है जो बड़ी से बड़ी समस्या का निदान देसी जुगाड़ से ही निपटा लेते है. कुछ लोग तो ऐसी समस्याओं से निजात पाने के लिए लाखों रुपये तक खर्च करदेते हैं. वहीं भारत के कुछ लोग ऐसे भी हैं जो बड़ी से बड़ी समस्या का निदान जुगाड़ से ही कर लेते है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि ट्रैफिक जाम लगने पर कैसे एक शख्स नया रास्ता ढूंढ निकाला।

ट्रैफिक जाम लगने पर ढूंढा देसी जुगाड़

गहरे ट्रैफिक जाम में फंस जाते हैं तो आप उस वक्त तक इंतजार करते हैं जब तक कि ट्रैफिक वहां से समाप्त न हो जाए. कई बार तो जल्दी रहती है तो गाड़ी इधर-उधर करके निकालने की कोशिश करते होंगे. लेकिन क्या आपने कभी ट्रैफिक जाम लगने पर अपनी गाड़ी ट्रक के नीचे से निकाली है? दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में ट्रैफिक जाम लगने पर इस शख्स ने देसी जुगाड़ लगाया है. अपनी गाड़ी निकालने के लिए शख्स ट्रक के नीचे घुस जाता है फिर वहां से दूसरी तरफ चला जाता है. लोग इस वायरल वीडियो को खूब पंसद कर रहे है.

सोशल मीडिया पर हुआ जमकर वायरल

इस वीडियो को itz_saini_vimal ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि- ‘हैवी ड्राइवर’ अभी तक इस वीडियो को 27 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->