May 30, 2024
  • होम
  • इसलिए अपनी Ex-Girlfriends से दूर रहते हैं Salman Khan

इसलिए अपनी Ex-Girlfriends से दूर रहते हैं Salman Khan

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : September 26, 2022, 9:57 pm IST

नई दिल्ली : बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान अपनी कई रिलेशनशिप्स को लेकर चर्चा में रहे हैं. उन्होंने कई बार अपने रिश्तों को लेकर बात भी की है. हालांकि सलमान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा प्राइवेट रहे हैं और वह कम ही इस बारे में बात करते हैं. लेकिन कई बार उन्होंने अपने निजी जीवन को लेकर भी बात की है. कॉफ़ी विद करण के एक सीज़न में सलमान खान भी गेस्ट बनकर आए थे तब उन्होंने इंडस्ट्री के सबसे हॉट गॉसिप शो में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स को लेकर कुछ ऐसा कहा था कि जिसे आज तक याद किया जाता है.

हमेशा चाहते हैं उनका भला

दरअसल जब सलमान खान से करण ने पूछा कि वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स से पब्लिक में क्यों नहीं मिलते हैं तो इसका जवाब उन्होंने कुछ ऐसे दिया था कि , वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स के बारे में हमेशा भला ही सोचते हैं. वह चाहते हैं कि उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड्स का हमेशा भला ही हो. वह चाहते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड्स सेटल हो जाएं और अपने नए परिवार का हिस्सा बनें. इसी वजह से वह अपनी किसी भी पूर्व गर्लफ्रेंड को पब्लिक में नहीं मिलते हैं और ना ही उनसे हाय हेलो किया करते हैं.

क्या कभी नशे में किया कॉल?

कॉफ़ी विद करण के इसी सीज़न में जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी नशे की हालत में अपनी किसी पूर्व गर्लफ्रेंड को कॉल किया है तो इसपर उन्होंने इनकार किया. उन्होंने आगे बताया कि वह आज तक अलग होने के बाद अपनी सिर्फ एक एक्स के साथ संपर्क में रहे थे जिनका नाम सोमी अली था. वह आगे बताते हैं कि उनका संपर्क सोमी के साथ इसलिए टूट गया था क्योंकि वह अपने जीवन में आगे बढ़ गई थी. सलमान आगे कहते हैं कि ये सही निर्णय था. हालांकि उन्हें ब्रेकअप के बाद मूव ऑन करने में काफी समय लगता है. बता दें, सलमान खान के गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट काफी लंबी है जहाँ उन्होंने कटरीना कैफ से लेकर ऐश्वर्या राय तक कई बड़ी अभिनेत्रियों को डेट किया.

 

‘एक हाथ में नहीं होगी सारी ताकत’- नई पार्टी लॉन्च करते हुए बोले गुलाम नबी आजाद

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन