May 30, 2024
  • होम
  • ऑस्कर के मंच पर नाटू-नाटू पर क्यों परफॉर्म नहीं कर पाए रामचरण?

ऑस्कर के मंच पर नाटू-नाटू पर क्यों परफॉर्म नहीं कर पाए रामचरण?

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : March 18, 2023, 4:02 pm IST

मुंबई। 95वें ऑस्कर अवॉर्ड्स में फिल्म RRR के गाने नाटू-नाटू ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग की कैटेगरी का अवार्ड जीतकर इतिहास रच दिया है। ऑस्कर मंच पर इस गाने की लाइव परफार्मेंस भी हुई थी। हालांकि फिल्म स्टार जूनियर एनटीआर और रामचरण स्टेज पर ‘नाटू-नाटू’ पर डांस नहीं कर पाए। एक इंटरव्यू के दौरान रामचरण ने खुलासा किया कि क्यों उन्होंने और जूनियर एनटीआर ने नाटू-नाटू’ पर लाइव डांस परफॉर्मेंस नहीं किया।

क्यों नहीं किया था डांस

इस गाने को अपनी आवाज देने वाले सिंगर राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव है। जब आरआरआर स्टार रामचरण से पूछा गया था कि उन्होंने नाटू-नाटू पर डांस परफॉर्मेंस क्यों नहीं किया तो इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा- “सच कहूं तो मैं इंतजार कर रहा था। लेकिन पता नहीं हमे इसके लिए कॉन्ट्रेक्ट नहीं किया गया।” मैं फिर भी खुश हूँ क्योंकि इस गाने पर ऑस्कर में परफॉर्मेंस हुई थी। लोगों ने हमारे गाने को खूब प्यार दिया। ये भारत का गाना है।

गाने की शूटिंग

इस दौरान राम चरण ने ये भी बताया कि यूक्रेन के प्रेजिडेंट हाउस में गाने की शूटिंग हुई थी। उन्होंने बताया नाटू-नाटू 17 दिनों में शूट हुआ था। उन्होंने कहा- गाना बहुत आसान था लेकिन बहुत ज्यादा ट्रिकी था। क्योंकि स्टेप मैच करना बिल्कुल भी सरल नहीं था। इसलिए हमने 7 दिन तक लगातार प्रैक्टिस की और 12 दिनों तक शूट कंप्लीट किया।

कौन हैं नाटू-नाटू गाने वाले सिंगर्स

भैरव साउथ इंडियन सिंगर और गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड विनर एमएम कीरावनी के बेटे हैं। इसके अलावा राहुल सिप्लिगुंज भी साउथ इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर है, जो 50 से अधिक फिल्मों में अपनी आवाज से लाखों लोगों का दिल जीत चुके हैं। आपको बता दें, इस फिल्म ने बेस्ट सॉन्ग के लिए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड और क्रिटिक्स च्वॉइस अवॉर्ड भी अपने नाम किया था। फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में नजर आए थे। वहीं आलिया भट्ट फिल्म में राम चरण की पत्नी की भूमिका में नजर आईं थी। वहीं फिल्म में अजय देवगन ने कैमियो किया था।

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन