June 18, 2024
  • होम
  • Ranbir से शादी, 3 सुपर हिट्स और अब बेटी को जन्म… Alia के लिए बेहद ख़ास है ये साल

Ranbir से शादी, 3 सुपर हिट्स और अब बेटी को जन्म… Alia के लिए बेहद ख़ास है ये साल

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : November 6, 2022, 2:14 pm IST

नई दिल्ली : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आज बॉलीवुड के पैरेंट क्लब में शामिल हो चुके हैं. जहां हाल ही में इस कपल की शादी हुई थी और आज आलिया ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है. इस ख़ुशी के मौके पर पूरा बॉलीवुड और सोशल मीडिया काफी एक्साइटेड है जहां कपल को दुनिया भर से बधाईयां आ रही हैं. दोनों स्टार्स के जीवन में एक और चैप्टर ऐड हो गया है. देखा जाए तो ये साल दोनों ही कलाकारों के लिए काफी ख़ास रहा है. खासकर आलिया भट्ट जिन्होंने इस साल करियर से लेकर निजी जीवन में बड़े बदलावों को फेस किया.

सुपर हिट फिल्म्स की लड़ी

इस साल जहां एक ओर बॉलीवुड की हालत पस्त रही वहीं दूसरी ओर आलिया भट्ट की फिल्मों ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की. हालांकि इन फिल्मों पर भी बॉयकॉट के बादल जरूर मंडराए थे लेकिन फिल्मों ने ताबड़तोड़ कमाई कर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए. इस साल सबसे पहले आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में दिखाई दी थीं. इस फिल्म ने काफी अच्छा कलेक्शन किया था. इसके बाद आलिया भट्ट नेटफ्लिक्स की ड्रामा फिल्म डार्लिंग्स में नज़र आईं. जहां ये ओटीटी फिल्म भी हिट साबित हुई. उनकी लास्ट रिलीज़ ब्रह्मास्त्र की बात करें तो ये इस साल की अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म है. अयान मुख़र्जी द्वारा निर्देशित इस 500 करोड़ बजटिया फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के अलग ही झंडे गाड़ दिए हैं.

 

रणबीर से शादी

आलिया भट्ट के लिए इस साल की सबसे ख़ास बात रणबीर कपूर से शादी करना है. दोनों की शादी के कयास पिछले साल से लगाए जा रहे थे. लेकिन कभी कोरोना तो कभी किसी और कारण से दोनो की शादी टलती रही. आखिरकार दोनों ने इस साल अप्रैल में इंटिमेट फंक्शन के साथ शादी कर ली. रणबीर और आलिया भट्ट की शादी इस साल की सबसे ज़्यादा चर्चा में रहने वाले शादियों में से एक है.

हॉलीवुड डेब्यू

अभिनेत्री के लिए इस साल के ख़ास होने की एक और वजह उनका हॉलीवुड प्रोजेक्ट है. जी हां! इसी साल से उन्होंने अपना हॉलीवुड डेब्यू किया है. जहां आलिया जल्द ही नेटफ्लिक्स की सीरीज हार्ट ऑफ स्टोन में नज़र आने वाली हैं. इस सीरीज में उनके साथ गैल गैडोट और जेमी डोर्नन जैसे हॉलीवुड स्टार्स ने स्क्रीन शेयर की है. हालांकि ये सीरीज अगले साल रिलीज़ होने जा रही है लेकिन इसी साल उन्होंने इसके लिए शूट किया है.

बेबी गर्ल को दिया जन्म

कई महीनों के इंतज़ार के बाद कपूर परिवार का घर खुशियों से रौशन हो गया है. जहां रविवार सुबह आलिया भट्ट ने बेटी को जन्म दिया है. अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मम्मी-पापा बन गए हैं. इस खबर को सुनकर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के फैंस की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं है. अब बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल पैरेंट क्लब में शामिल हो गए हैं. सोशल मीडिया पर कपल को बॉलीवुड समेत कई लोग बधाई दे रहे हैं. जानकारी के अनुसार मुंबई के एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में आलिया भट्ट की डिलीवरी हुई है. इस समय कपूर से लेकर भट्ट परिवार में ख़ुशी का जश्न है. हर कोई नन्हीं परी के घर आने की ख़ुशी में झूम रहा है.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन