April 16, 2024
  • होम
  • नहीं होगा आलिया रणबीर का रिसेप्शन, नीतू कपूर बोली- "सब हो…"

नहीं होगा आलिया रणबीर का रिसेप्शन, नीतू कपूर बोली- "सब हो…"

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : April 14, 2022, 11:32 pm IST

मुंबई, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं. ऐसे में, तमाम सेलेब्स आलिया और रणबीर को शादी की बधाई दे रहे हैं. शादी के बाद अब आलिया और रणबीर के रिसेप्शन पर सस्पेंस बना हुआ है. शादी संपन्न होने के बाद रणबीर की माँ नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर मीडिया को धन्यवाद करने बाहर पहुंचे. यहाँ खुद नीतू कपूर ने रणबीर आलिया के रिसेप्शन के सस्पेंस को खत्म किया.

रिसेप्शन पर क्या बोलीं नीतू

रणबीर-आलिया की शादी पूरी होने के बाद मीडिया को धन्यवाद करते हुए नीतू कपूर का एक वीडियो इस समय वायरल हो रहा है. वीडियो में नीतू कपूर के साथ उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर और दामाद भी हाथ जोड़े पैपराजी को धन्यवाद कर रहे हैं. वीडियो में नीतू कपूर के चेहरे पर बेटे की शादी और बहू को घर लाने की खुशी साफ झलक रही है.
जब पैपराजी नीतू से रणबीर आलिया के रिसेप्शन को लेकर पूछते हैं तो नीतू कपूर कहती हैं कि “हो गया सब कुछ हो गया, अब अभी आप आराम से सो जाओ.” अब नीतू कपूर की बात से तो यही जाहिर हो रहा है कि रणबीर और आलिया का रिसेप्शन नहीं होने वाला है.

करण जौहर ने लिखी भावनात्मक पोस्ट

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं. ऐसे में, तमाम सेलेब्स आलिया और रणबीर को शादी की बधाई दे रहे हैं. इसी कड़ी में करन जौहर ने भी आलिया और रणबीर के लिए एक भावुक पोस्ट शेयर किया है. करण लिखते हैं, “कई दिन हम जीते हैं, जहां परिवार, प्यार और इमोशन्स की एक खूबसूरत बॉन्डिंग होती है, आज मैं बहुत खुश हूं और दिल में इन लोगों के लिए सिर्फ प्यार भरा है. मेरी डार्लिंग आलिया भट्ट, तुम्हारी जिंदगी का ये खूबसूरत पड़ाव है. मेरा प्यार और दुआएं हर जगह तुम्हारे साथ होंगी. रणबीर, मैं तुमसे प्यार करता हूं और करूंगा, हमेशा. अब तुम मेरे दामाद जो बन गए हो, तुम्हें बहुत बधाई हो. तुम दोनों को सारे जहान की खुशियां मिले.”

 

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो