April 16, 2024
  • होम
  • ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखिए 'मुन्ना त्रिपाठी' से लेकर 'हथौड़ा त्यागी' जैसे Villain की सीरीज

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखिए 'मुन्ना त्रिपाठी' से लेकर 'हथौड़ा त्यागी' जैसे Villain की सीरीज

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : March 11, 2023, 6:35 pm IST

मुंबई: ओटीटी वर्ल्ड में अगर किसी बेहतरीन सीरीज के शानदार विलेन के बारे में बात की जाती है तो व्यूअर्स की जुबान पर ‘मिर्जापुर’ के मुना त्रिपाठी का नाम जरूर आता है। इसके साथ ही दर्शकों को पताल लोक के हथोड़ा त्यागी का किरदार भी खूब पसंद आता है। हालांकि इन विलेन्स के अलावा भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त एक्टर्स हैं जो कि खलनायक बन अपने फैंस का दिल खोलकर मनोरंजन करते हैं। आइए आपको उन किरदारों के बारे में जिन्होंने विलेन का रोल निभाकर दर्शकों के बीच अलग ही पहचान बनाई।

ये रही लिस्ट

‘मुन्ना त्रिपाठी (Munna Tripathi)’

जो लोग क्राइम सीरीज को देखना पसंद करते हैं उनके आगे मिर्ज़ापुर सीरीज का एक अलग ही क्रेज है। इस सीरीज के हर किरदार ने दर्शकों के मन में अलग ही जगह बनाई है। खासतौर से सीरीज में विलेन “मुन्ना त्रिपाठी” का किरदार निभाने वाले दिव्येंदु के काम को बहुत पसंद किया गया। एक्टर के खतरनाक रूप को दर्शक प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

‘राजी (Raji)’

‘द फैमिली मैन सीजन 2’ में सामंथा अक्किनेनी की सीरीज को दर्शक प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। सुपरहिट सीरीज ‘द फैमिली मैन सीजन 2’ में सामंथा अक्किनेनी ने राजी बन अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों के दिल में एक ख़ास जगह बना ली थी। व्यूअर्स उनके अभिनय की तारीफ करते नहीं तक रहे थे।

‘गनेश गायतोंडे (Ganesh Gaitonde)’

‘सेक्रेड गेम्स’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ‘गनेश गायतोंडे’ का किरदार निभाया था, जिसे देखने के बाद लोगों ने उनकी जमकर तारीफ़ की। फैंस को अभिनेता का ये किरदार बेहद पसंद आया। इस सीरीज को दर्शक नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

‘हथौड़ा त्यागी (Hathoda Tyagi)’

सीरीज को दर्शक ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। रिलीज़ हुई पताल लोक में अभिषेक बेनर्जी ने हथोड़ा त्यागी का किरदार निभाकर इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान बना दी थी। उनका खलयानाक वाला अवतार दर्शकों को बहुत पसंद आता है।

 

 

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो