पठान के साथ सिनेमाघरों में होगा “तू झूठी मैं मक्कार” का ट्रेलर रिलीज़

मुंबई: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अपनी आगामी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को लेकर खूब सुर्ख़ियों में हैं। इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के टाइटल का खुलासा हुआ था। वहीं अब फिल्म के ट्रेलर को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है, जिसे जानने के बाद दोनों के फैंस काफी खुश नजर आए।

कब रिलीज़ होगा ट्रेलर

श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की फिल्म “तू झूठी मैं मक्कार” का ट्रेलर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। खबर है कि इस ट्रेलर को वाईआरएफ द्वारा पठान के साथ अटैच किया गया है। फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर एक नए पोस्टर के साथ ये जानकारी साझा की। इस फिल्म में श्रद्धा और रणबीर पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। दर्शक भी दोनों को साथ में देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगी श्रद्धा

श्रद्धा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में, लव रंजन की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म शामिल है। जिसमें श्रद्धा कपूर के साथ उनकी जोड़ी देखने को मिलेगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है। सबसे अलग बात यह है कि इस फिल्म में बोनी कपूर भी अभिनय करने जा रहे है। इस फिल्म में बोनी कपूर रणबीर के पिता के रोल में नजर आएंगे, और डिंपल कपाडिया माँ के रूप में दिखेंगी। इस फिल्म को लेकर बोनी कपूर ने कहा था ” मैं बहुत खुश हूँ, मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैंने एक अच्छी यूनिट के साथ काम किया है। रणबीर कपूर एक शानदार कलाकार है और डिंपल कपाड़िया एक अच्छी सह कलाकार है.

रणवीर कपूर का वर्कफ्रंट

इससे पहले रणबीर कपूर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने सुपरहीरो शिवा का किरदार प्ले किया था। इस फिल्म में रणबीर के साथ पहली बार आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आई थी। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अच्छा रिस्पॉन्स किया था। ‘एनिमल’ के अलावा रणबीर कपूर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्टर लव रंजन हैं। ये फिल्म अगले साल 5 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

 

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news