जब रणबीर कपूर से वसीयत को लेकर पूछा गया सवाल, एक्टर ने दिया ये जवाब

मुंबई: इन दिनों रणबीर कपूर अपनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को लेकर चर्चा में ने हुए हैं। इस फिल्म को लेकर दर्शकों का क्रेज दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। रणबीर पिछले साल नवंबर के महीने पिता बने थे। 6 नवंबर के दिन पत्नी आलिया ने बेटी राहा कपूर को जन्म दिया था। एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने खुलासा किया था कि सीए ने उनसे बेबी राहा के जन्म से पहले वसीयत बनाने के लिए कहा था। अब इस पर रणबीर ने हैरान कर देने वाला बयान दिया है।

क्या बोले रणबीर

एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर से सवाल पूछा गया था कि अब आप पिता बनने जा रहे हैं क्या आप कपूर परिवार की वसीयत के बारे में कुछ सोच रहे हैं। उस वक्त रणबीर ने ये बताया था कि मेरे सीए की ओर से मुझे वसीयत बनाने को कहा गया था जोकि मुझे काफी चौंकाने वाला लगा था। मैं उन्हें बोला भी भाई इतनी कम उम्र में मैं वसीयत बनाकर क्या करूंगा। आपको बता दें, वसीयत मामला तब होता है जब आप एक दम से हर काम काज से मुफ्त हो। रणबीर ने कहा- फिलहाल मैं इस बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच रहा हूँ। अभी मैं सिर्फ एक पिता बनने के उत्साह के बारे में सोचता हूँ।

रणवीर कपूर का वर्कफ्रंट

इससे पहले रणबीर कपूर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने सुपरहीरो शिवा का किरदार प्ले किया था। इस फिल्म में रणबीर के साथ पहली बार आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आई थी। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अच्छा रिस्पॉन्स किया था। ‘एनिमल’ के अलावा रणबीर कपूर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्टर लव रंजन हैं। ये फिल्म अगले साल 5 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

कब रिलीज़ होगी फिल्म

श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार 8 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म से प्रोड्यूसर बोनी कपूर अभिनय की दुनिया में कदम रखेंगे। वहीं, डिंपल कपाड़िया और स्टैंडअप कॉमेडियन अनुभव बस्सी भी इस फिल्म में अहम किरदार निभाएंगे। अभिनेता की इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Latest news

spot_img