April 18, 2024
  • होम
  • TJMM : श्रद्धा कपूर की झूठी डिमांड को कंटेस्टेंट ने किया पूरा

TJMM : श्रद्धा कपूर की झूठी डिमांड को कंटेस्टेंट ने किया पूरा

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : March 6, 2023, 9:42 pm IST

मुंबई: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म के प्रमोशन में मेकर्स किसी भी तरह की कोई कमी नहीं कर रहे है। ऐसे में रणबीर और श्रद्धा कपूर रिएलिटी शो इंडियन आइडल पर पहुंचे। शो के कंटेस्टेंट्स का टैलेंट देखकर रणबीर और श्रद्धा काफी चौंक गए थे। वहीं कंटेस्टेंट्स ने भी दोनों को इंप्रेस करने का कोई मौका अपने हाथों से जाने नहीं दिया।

पूरी की श्रद्धा की डिमांड

इस वक्त श्रद्धा जहां भी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं वह ‘झूठी’ बन कर जा रही हैं। ऐसे में जब श्रद्धा अपनी टीम के साथ जब इंडियन आइडल के सेट पर नजर आई और वहां एक कंटेस्टेंट उनके लिए अपनी दीवानगी जाहिर करती हुई नजर आई। इस बीच श्रद्धा मस्ती के मूड में भी दिखीं और अभिनेत्री ने मजाक में कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद फैन कंटेस्टेंट ने उनकी डिमांड समझ ली। बस फिर क्या, फैन के तौर पर कंटेस्टेंट ने श्रद्धा की डिमांड जल्दी से पूरी कर दी।

कब रिलीज़ होगी फिल्म

श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार 8 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म से प्रोड्यूसर बोनी कपूर अभिनय की दुनिया में कदम रखेंगे। वहीं, डिंपल कपाड़िया और स्टैंडअप कॉमेडियन अनुभव बस्सी भी इस फिल्म में अहम किरदार निभाएंगे। अभिनेता की इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगी श्रद्धा

श्रद्धा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में, लव रंजन की “तू झूठी मैं मक्कार” रोमांटिक कॉमेडी फिल्म शामिल है। जिसमें श्रद्धा कपूर के साथ उनकी जोड़ी देखने को मिलेगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है। सबसे अलग बात यह है कि इस फिल्म में बोनी कपूर भी अभिनय करने जा रहे है। इस फिल्म में बोनी कपूर रणबीर के पिता के रोल में नजर आएंगे, और डिंपल कपाडिया माँ के रूप में दिखेंगी। इस फिल्म को लेकर बोनी कपूर ने कहा था ” मैं बहुत खुश हूँ, मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैंने एक अच्छी यूनिट के साथ काम किया है। रणबीर कपूर एक शानदार कलाकार है और डिंपल कपाड़िया एक अच्छी सह कलाकार हैं।

 

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो