TJMM : Pushpa और RRR जैसी फिल्मों में काम करना चाहते है रणबीर कपूर

मुंबई: इन दिनों रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठा मैं मक्कार’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। रणबीर और श्रद्धा की फिल्म रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इन दिनों अभिनेता अपनी इस अपकमिंग फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे है। हाल ही अभिनेता एक कॉन्फ्रेंस के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने तीन फिल्मों के नाम का खुलासा किया, जो दर्शक के रूप में उन्हें बहुत पसंद आई है। इन तीन फिल्मों में से एक आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ है।

साउथ की फिल्मों ने किया ज्यादा इंप्रेस

रणबीर कपूर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि कौन सी तीन फिल्में हैं जो एक दर्शक के रूप में उन्हें बेहद पसंद आई। उन्होंने बताया गंगूबाई’ के अलावा ‘आरआरआर’ और अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ ने उन्हें काफी प्रभावित किया। एक्टर ने कहा, ‘इन तीनों फिल्मों ने मुझे एक दर्शक के रूप में काफी प्रभावित किया है। दर्शक ही नहीं बल्कि एक अभिनेता के रूप में भी, ये शानदार है। अगर मुझे इस तरह के किरदार मिलते हैं, तो मैं ऐसे किरदार निभाना चाहूंगा।

रणवीर कपूर का वर्कफ्रंट

इससे पहले रणबीर कपूर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने सुपरहीरो शिवा का किरदार प्ले किया था। इस फिल्म में रणबीर के साथ पहली बार आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आई थी। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। ‘एनिमल’ के अलावा रणबीर कपूर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्टर लव रंजन हैं। ये फिल्म अगले साल 5 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

कब रिलीज़ होगी फिल्म

श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार 8 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म से प्रोड्यूसर बोनी कपूर अभिनय की दुनिया में कदम रखेंगे। वहीं, डिंपल कपाड़िया और स्टैंडअप कॉमेडियन अनुभव बस्सी भी इस फिल्म में अहम किरदार निभाएंगे। अभिनेता की इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Latest news

spot_img