तू झूठी मैं मक्कार: रिलीज़ हुआ फिल्म का पहला गाना “तेरे प्यार में आउट”

मुंबई: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर को एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखने के लिए फैंस बेताब है। फैंस फिल्म से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं। दोनों की अपकमिंग रोमांटिक ड्रामा का पहला पोस्टर रिलीज हो चुका है। वहीं फिल्म का टाइटल भी हाल ही में रिवील किया गया था। इसी बीच फिल्म का पहला गाना भी मेकर्स ने रिलीज़ कर दिया है।

फिल्म का पहला गाना

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की रोमांटिक ड्रामा फिल्म तू झूठी मैं मक्कार जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब हाल ही में तू झूठी मैं मक्कार का नया गाना ‘तेरे प्यार में’ रिलीज किया गया, इस गाने में रणबीर और श्रद्धा की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली। फिल्मं का गाना “तेरे प्यार में” एक रोमांटिक सॉन्ग है, जिस स्पेन के कई बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है। वीडियो में समुद्र किनारे के कई खूबसूरत नजारे भी नजर आ रहे हैं।

गाने में दोनों की केमिस्ट्री रिफ्रेशिंग लग रही है, क्योंकि ऐसा पहली बार होगा जब रणबीर, श्रद्धा एक साथ फिल्म में नजर आएंगे। बता दें ,इस गाने को कंपोज़ प्रीतम ने किया हैं, और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखी हैं। गाने को अरिजीत सिंह और निकिता गांधी ने अपनी आवाज दी है।

इन फिल्मों में नजर आएंगी श्रद्धा

श्रद्धा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में, लव रंजन की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म शामिल है। जिसमें श्रद्धा कपूर के साथ उनकी जोड़ी देखने को मिलेगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है। सबसे अलग बात यह है कि इस फिल्म में बोनी कपूर भी अभिनय करने जा रहे है। इस फिल्म में बोनी कपूर रणबीर के पिता के रोल में नजर आएंगे, और डिंपल कपाडिया माँ के रूप में दिखेंगी। इस फिल्म को लेकर बोनी कपूर ने कहा था ” मैं बहुत खुश हूँ, मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैंने एक अच्छी यूनिट के साथ काम किया है। रणबीर कपूर एक शानदार कलाकार है और डिंपल कपाड़िया एक अच्छी सह कलाकार है।

रणवीर कपूर का वर्कफ्रंट

इससे पहले रणबीर कपूर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने सुपरहीरो शिवा का किरदार प्ले किया था। इस फिल्म में रणबीर के साथ पहली बार आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आई थी। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अच्छा रिस्पॉन्स किया था। ‘एनिमल’ के अलावा रणबीर कपूर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्टर लव रंजन हैं। ये फिल्म अगले साल 5 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

 

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Latest news