June 17, 2024
  • होम
  • Tripti Dimri: तृप्ति के लिए एनिमल साबित हुई गुड लक, इन फिल्मों में अब आएंगी नजर

Tripti Dimri: तृप्ति के लिए एनिमल साबित हुई गुड लक, इन फिल्मों में अब आएंगी नजर

  • WRITTEN BY: Tuba Khan
  • LAST UPDATED : May 30, 2024, 8:29 am IST

नई दिल्लीः 2023 के आखिरी महीने में सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। इस फिल्म में तृप्ति डिमरी ने कुछ मिनटों का रोल निभाकर चंद मिनटों से धूम मचा दी थी. फिल्म भाभी 2 में उनके निभाए किरदार को लोगों ने बहुत पसंद किया। इसके बाद वह एक नेशनल क्रश बन गईं और उनकी लोकप्रियता तेजी से बढ़ी। यह कहना कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी कि एनिमल की सफलता से तृप्ति के करियर को सबसे अधिक फायदा हुआ। वह इस वक्त कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। आइए जानते हैं उनकी आने वाली फिल्मों के बारे में…

धड़क 2

धड़क 2
धड़क 2

धर्मा प्रोडक्शन ने हाल ही में फिल्म धड़क 2 की घोषणा की। फिल्म के एक छोटे प्रोमो में, निर्माताओं ने खुलासा किया कि तृप्ति डिमरी और सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। निर्देशन शाजिया इकबाल ने किया। ये फिल्म 22 नवंबर को सिनेमाघरों में आ सकती है.

बैड न्यूज

बैड न्यूज
बैड न्यूज

गुड न्यूज के बाद धर्मा प्रोडक्शन जल्द ही बैड न्यूज लेकर आने वाली है। इस फिल्म के मुख्य कलाकारों की बात करें तो इस फिल्म में विक्की कौशल और एमी विर्क मुख्य भूमिका में हैं। वहीं तृप्ति इस फिल्म में फीमेल लीड के तौर पर काम कर रही हैं। यह फिल्म 19 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी.

भूल भुलैया 3

भूल भुलैया 3
भूल भुलैया 3

अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित भूल भुलैया 3 का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है। फिल्म में कार्तिक आर्यन एक बार फिर रूह बाबा का किरदार निभाकर लोगों को हंसाते नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म में तृप्ति डिमरी भी नजर आएंगी. कुछ समय पहले वह फिल्म के पोस्टर पर नजर आई थीं.

एनिमल पार्क

एनिमल पार्क
एनिमल पार्क

एनिमल के बाद एनिमल पार्क की भी घोषणा की गई. संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त उत्साह मिल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में तृप्ति भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन में है।

यह भी पढ़ें –


Weather update: दिल्ली में भीषण गर्मी से बेहाल लोग, बीते दिन 1945 के बाद सबसे अधिक रहा तापमान

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन