March 1, 2024
  • होम
  • तू झूठी मैं मक्कार: रणबीर को जबरदस्ती किस करने लगी महिला फैन

तू झूठी मैं मक्कार: रणबीर को जबरदस्ती किस करने लगी महिला फैन

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : March 6, 2023, 6:10 pm IST

मुंबई: रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म के प्रमोशन में मेकर्स किसी भी तरह की कोई कमी नहीं कर रहे है। ऐसे में रणबीर कई शोज और इवेंट्स में नजर आ रहे है। इसी बीच एक्टर का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में रणबीर कपूर की फैन पहले उनके साथ सेल्फी लेती है और फिर उन्हें जबरदस्ती किस करने लगती हैं। वीडियो के सामने आने बाद यूजर्स उनपर नाराजगी जता रहे हैं।

रणबीर के साथ ये क्या हो गया

इस वीडियो में रणबीर प्रमोशनल इवेंट में फैंस से घिरे हुए दिखाई दे रहे है। एक फैन रणबीर कपूर से सेल्फी लेने पहुंचता है। पहले तो महिला फैन रणबीर कपूर के साथ सेल्फी लेती है और जब अभिनेता जाने लगते है तो उनके गाल टच करते हुए किस करने की कोशिश करती है। फिर रणबीर असहज महसूस करने लगते है। ये वीडियो सोशल मीडया पर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

भड़क गए यूजर्स

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए एक ने कमेंट करते हुए लिखा – भरोसा नहीं हो रहा कोई ऐसे कैसे कर सकता है। वहीं दूसरे ने कहा – अगर रणबीर की जगह कोई फीमेल एक्ट्रेस होती तो।

कब रिलीज़ होगी फिल्म

श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार 8 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म से प्रोड्यूसर बोनी कपूर अभिनय की दुनिया में कदम रखेंगे। वहीं, डिंपल कपाड़िया और स्टैंडअप कॉमेडियन अनुभव बस्सी भी इस फिल्म में अहम किरदार निभाएंगे। अभिनेता की इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

रणवीर कपूर का वर्कफ्रंट

इससे पहले रणबीर कपूर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने सुपरहीरो शिवा का किरदार प्ले किया था। इस फिल्म में रणबीर के साथ पहली बार आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आई थी। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अच्छा रिस्पॉन्स किया था। ‘एनिमल’ के अलावा रणबीर कपूर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्टर लव रंजन हैं। ये फिल्म अगले साल 5 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

 

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags