Chamak: ‘चमक’ म्यूजिकल थ्रिलर वेब सीरीज का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, जानें कब देगी दस्तक

मुंबई: म्यूजिकल थ्रिलर वेब सीरीज ‘चमक’ का धमाकेदार ट्रेलर का आ चुका है. बता दें कि सीरीज एक युवा महत्वाकांक्षी रैपर काला की कहानी है. जो एक मशहूर गायक की परफॉर्मेंस के दौरान की गई हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए कनाडा से पंजाब लौटता है. हालांकि ट्रेलर एक्शन, ड्रामा और संगीत से भरपूर है. साथ ही ये दर्शकों को एक रोमांचक सफर का वादा भी कर रहा है.

जल्द ही देगी दस्तक

बताया जा रहा है कि इस सीरीज को 7 दिसंबर से सोनी लिव पर स्ट्रीम किया जाने वाला है. बता दें कि सीरीज में गिप्पी ग्रेवाल, मीका सिंह, कंवर ग्रेवाल, अफसाना खान और एमसी स्क्वायर समेत पंजाबी संगीत के कुछ सबसे बड़े नाम भी मेहमानो की भूमिकाओं में नजर आने वाले है. इसमें कुल 28 गाने रखे गए हैं, और ट्रेलर के बारे में बात करते हुए निर्देशक रोहित जुगराज ने कहा कि “आज चमक की पूरी टीम के लिए गर्व का पल है. 3 साल की कड़ी मेहनत हमारे प्यार की मेहनत, चमक की रिलीज के रूप में दर्शकों के सामने आने वाली है. हालांकि कहानी काला नाम के एक लड़के की है जो बड़ा तो कनाडा में होता है लेकिन कुछ परिस्थितियों के कारण पंजाब पहुंच जाता है, और उसकी यात्रा के माध्यम से हम पंजाबी संगीत इंडस्ट्री की गहराई में उतरते हैं.

Chamak:सोनी लिव ने जारी किया 'चमक' का टीजर, इस दिन रिलीज होगी म्यूजिकल  थ्रिलर वेब सीरीज - Sony Liv Unveils The Teaser Of Chamak Musical Thriller  Web Series Streaming From 7 December

बता दें कि इसके ट्रेलर को सोनी लिव के आधिकारिक एक्स पेज पर शेयर किया गया है. चमक वेब सीरीज की कहानी कनाडा के एक युवा कलाकार काला की यात्रा को बता रही है. इसके साथ ही जिसे किस्मत अपने खोए हुए परिवार को खोजने और अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए पंजाब ले आती है. बता दें कि ये वेब सीरीज दर्शकों के बीच उतार-चढ़ाव, प्यार और नफरत और चमक के पीछे के अंधेरे की खोज को दर्शकों को दिखने वाला है.

TV: इन हसीनाओं को हुआ अपने ऑन-स्क्रीन भाई से प्यार, घर में जी रही हैं खुशहाल जिंदगी

Latest news