TV: इन हसीनाओं को हुआ अपने ऑन-स्क्रीन भाई से प्यार, घर में जी रही हैं खुशहाल जिंदगी

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री में आना हर कलाप्रेमी का बहुत बड़ा सपना होता है. हालांकि कोई जल्दी अपने सपनों के करीब पहुंच जाता है, तो किसी को अपने सपने साकार करने में बहुत समय लगता है. बता दें कि बॉलीवुड के बाद सबसे ज्यादा चर्चित इंडस्ट्री टीवी इंडस्ट्री है. जिन्होंने छोटे पर्दे पर कलाकारी कर अपने दर्शकों के साथ हमेशा जुड़े रहते हैं. दरअसल ऐसे में फैंस बी अपने पसंदीदा कलाकार के बारे में सब कुछ जानने के लिए बहुत उत्साहित रहते हैं. तो आइए जाने लिस्ट में किसका नाम है शामिल…

कांची सिंह

अभिनेत्री कांची सिंह ने साल 2001 में सीरियल ‘कुटुम्ब’ में चाइल्ड आर्टिस्ट का भूमिका निभाया था. हालांकि इसके बाद 16 साल की उम्र में टीवी सीरियल में बहू की भूमिका निभाया था. बता दें कि बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि कांची ने ऑनस्क्रीन भाई का किरदार निभा रहे अभिनेता को दिल दे बैठी थीं.

रिंकू धवन

ऑनस्क्रीन भाई पर दिल हार बैठी हैं ये हसीनाएं

रिंकू धवन इस समय बिग बॉस 17 में नजर आ रही हैं. फैंस भी अभिनेत्री के गेम को बहुत पसंद कर रहे हैं. हालांकि रिंकू ने अब रिएलिटी शो में हाथ आजमाने का फैसला किया है. जिसमें वो काफी हद तक सफल भी नजर आ रही हैं. साथ ही रिंकू धवन किरण करमारकर अपनी असल जिंदगी में पति-पत्नी थे लेकिन कहानी घर घर की टीवी सीरियल में भाई-बहन की भूमिका निभा चुके हैं.

राजश्री रानी

टीवी की इन सेलिब्रिटी को अपने ही ऑनस्क्रीन भाई-बहनों से हुआ प्यार, 2 ने  रचाई शादी

टीवी शो की लोकप्रिय अभिनेत्री राजश्री रानी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं,और अपने फैंस के साथ बहुत कनेक्ट भी रहती हैं. अभिनेत्री राजश्री रानी ने अपने ऑनस्क्रीन भाई मुकेश जैन के साथ शादी रचाई है. जिसमें दोनों सीरियल में एक-साथ, भाई-बहन के किरदार में नजर आ चुके हैं.

Emraan Hashmi: इमरान हाशमी ने किया खुलासा, बताया ऐश्वर्या ने कैसे डेढ़ घंटे तक कराया था इंतजार

Latest news