April 23, 2024
  • होम
  • Viral : चाय की दुकान चलने लागे Sonu Sood? सच्चाई कर देगी हैरान

Viral : चाय की दुकान चलने लागे Sonu Sood? सच्चाई कर देगी हैरान

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : November 29, 2022, 6:44 pm IST

नई दिल्ली : सोशल मीडिया की दुनिया में क्या-क्या वायरल होता रहता है इस बात का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. बॉलीवुड दुनिया से भी आए दिन यहां कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है. कई बार इस बात की खबर खुद कलाकार या कहें स्टार्स को नहीं होती है. जैसे सोनू सूद को इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि उनकी एक चाय की दुकान भी है. आइए जानते हैं वायरल ट्वीट की सच्चाई.

अभिनेता ने पूछा- ये कब हुआ?

बॉलीवुड के मसीहा कहलाने वाले सोनू सूद ने कोरोना काल में कई लोगों का जीवन वापस पटरी पर लाने में मदद की है. आज भी वह किसी की भी मदद करने में झिझकते नहीं है. सोशल मीडिया के जरिये वह कई ऐसे लोगों तक मदद पहुंचा चुके हैं. यही कारण है कि सोशल मीडिया पर वह आए दिन वायरल होते रहते हैं.

हाल ही में एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें एक चाय की दुकान दिखाई दे रही है. इस चाय की दुकान पर सोनू सूद का नाम है. हालांकि सोनू सूद को इस बात की खबर नहीं थी. जब उन्होने इस तस्वीर को देखा तो शेयर किया और अपने फैंस से पूछा- ये कब हुआ?

हजारों लोगों ने किया लाइक

तस्वीर को देखने वाले दंग हैं और सोनू सूद से चाय के लिए पूछ रहे हैं. सोशल मीडिया यूज़र्स भी इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में खूब मजे ले रहे हैं. अब सोनू की टी स्टॉल का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट पर अब तक करीब 2 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं जहां एक सोशल मीडिया यूज़र ने लिखा- सोनू सर आप तो छा गए. वर्कफ़्रंट की बात करें तो हाल ही में सोनू सूद की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म ने कुछ ज़्यादा कमाई तो नहीं की थी लेकिन फिल्म में सोनू के किरदार को काफी सराहना मिली थी.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन