May 19, 2024
  • होम
  • माँ को मिस करते हैं Sonu Sood, बरसी पर भावुक पोस्ट से किया याद

माँ को मिस करते हैं Sonu Sood, बरसी पर भावुक पोस्ट से किया याद

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : October 13, 2022, 9:31 pm IST

नई दिल्ली : बॉलीवुड के विलेन सोनू सूद को मसीहा के नाम से भी जाना जाता है. उन्होंने कोरोना काल के बाद से अब तक लाखों लोगों की ओर मदद का हाथ बढ़ाया है और वह आगे भी ऐसा ही कर रहे हैं. आज सोनू सूद की माँ की बरसी है. जहां उन्होंने एक भावुक पोस्ट के जरिए अपनी माँ को याद किया है. इस पोस्ट में सोनू ने बताया है कि वह अपनी माँ को उनके जाने के बाद कितना याद करते हैं.

मेरी दुनिया बदल गई थी

साल 2007 सोनू सूद के लिए अच्छा नहीं रहा. जहां इसी साल उनकी माँ का देहांत हुआ था. अभिनेता अपनी माँ से काफी क्लोज़ थे. आज उनकी माँ की बरसी है जहां सोनू सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये उन्हें याद करते नज़र आए. इस पोस्ट के साथ उन्होंने अपनी माँ की एक तस्वीर भी साझा की है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने दिल को छू लेने वाला कैप्शन लिखा है. कैप्शन में लिखा है, 13.10.2007 को मेरी दुनिया ही बदल गई थी. मां आपको हमेशा मिस करता हूं. यह पोस्ट वाकई भावुक है जहां शब्दों से इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि सोनू सूद आज भी अपनी माँ को कितना याद करते हैं. सोशल मीडिया पर लोग सोनू को काफी सांत्वना दे रहे हैं. उनके इस भावुक पोस्ट को पढ़कर उनके फैंस भी भावुक हो रहे हैं.

फैंस हुए भावुक

अब तक सोनू सूद के इस पोस्ट पर 13 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. इसी के साथ कई लोगों ने इस पोस्ट पर कमेंट भी किया है. सोनू सूद की माँ की बरसी पर लोग उन्हें भी याद कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूज़र ने उनकी इस पोस्ट पर कमेंट किया, जिस मां ने ऐसे अनमोल रत्न को जन्म दिया उस मां की चरणों में कोटि कोटि नमन. एक और अन्य सोशल मीडिया यूज़र ने कमेंट किया, बहुत ही प्यारी हैं आपकी मां. वो आपको देखकर बहुत ही ज्यादा खुश होंगी. इसी तरह के सैंकड़ों कमेंट इस समय सोनू की इस पोस्ट पर हैं.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन