Sonam Kapoor On Hijab : हिजाब विवाद पर सोनम बोली- पगड़ी चॉइस है तो हिजाब क्यों नहीं?

Sonam Kapoor On Hijab

नई दिल्ली, Sonam Kapoor On Hijab कर्नाटक से शुरू हुए हिजाब विवाद अब मुंबई तक पहुँचता नज़र आ रहा है. पहले बॉलीवुड की रानी कहे जाने वाली कंगना रनौत ने इस मामलें में अपनी प्रतिक्रिया दी. फिर शबाना आज़मी भी कुछ कहती नज़र आयीं. इस बार सोनम कपूर ने भी अपना बयान दे दिया है.

सिख युवक पगड़ी पहन सकते हैं तो हिजाब पर विवाद क्यों?

कर्नाटक का हिजाब विवाद बिलकुल भी थमता नज़र नहीं आ रहा है. जहां अब इसपर बॉलीवुड अभिनेत्री, सोनम कपूर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर साझा की है, जिसमें एक ओर एक शख्स पगड़ी के साथ नज़र आ रहा है तो दूसरी ओर एक महिला हिजाब में. पोस्ट के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, की यदि सिख युवक पगड़ी पहनने के लिए आज़ाद हैं तो मुस्लिम महिलाएं हिजाब पहनने के लिए क्यों नहीं. उनके इस एंगल को काफी बढियां माना जा रहा है. जो अब तक किसी ने नहीं दिया.

हेमा मालिनी से लेकर शबाना सभी ने दिया है बयान

सोनम इस मामलें में प्रतिक्रिया देने वाली पहली बॉलीवुड अभिनेत्री नहीं है. सबसे पहले बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने मामले पर अपना बयान दिया था और बोला था, स्कूल शिक्षा के लिए होते हैं. इससे सभी धार्मिक मामलों को दूर रखना चाहिए. साथ ही उन्होने कहा था, स्कूल के बाहर आप जो चाहे वो पहने पर स्कूल के अंदर उसकी यूनिफार्म का सम्मान करना चाहिए. इसके अलावा मामले में कंगना भी अपनी राय दे चुकी हैं जिसपर शबाना आज़मी ने जवाब भी दिया था.

यह भी पढ़ें:

Mahabharat’s Bheem Passes away: महाभारत के भीम का 74 वर्ष की उम्र में निधन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

Latest news