June 16, 2024
  • होम
  • सोनाक्षी सिन्हा जल्द बनेंगी जहीर इकबाल की दुल्हनियां, जानें यहां कौन-कौन से गेस्ट होंगे शामिल

सोनाक्षी सिन्हा जल्द बनेंगी जहीर इकबाल की दुल्हनियां, जानें यहां कौन-कौन से गेस्ट होंगे शामिल

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 10, 2024, 11:50 am IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के संग जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. चलिए जानते हैं ये जोड़ी किस तारीख को शादी के बंधन में बंधेगी?

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं. एक्ट्रेस ने पहले संजय लीला भंसाली की सीरीज ‘हीरामंडी’ में फरीदन के रोल में ज़मकर तारीफें बटोरी हैं अब वे अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी चर्चा में हैं. वहीं बताया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा अपने डबल एक्सएल के को-एक्टर और बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं. आगे जानते हैं एक्ट्रेस किस दिन जहीर संग शादी के बंधन में बंधेंगी?

कब शादी के बंधन में बंधेगी ?

सोनाक्षी सिन्हा अपनी लाइफ का एक नया अध्याय शुरू करने तैयारी कर रही हैं, इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस 23 जून को मुंबई में अपने लंबे समय बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं. इन दोनों ने हमेशा अपने रिश्ते को काफी प्राइवेट रखा है लेकिन इनकी पब्लिक अपीयरेंस और सोशल मीडिया पोस्ट इनकी लव स्टोरी दिखाती हैं. बता दें कि सलमान खान की एक पार्टी में जहीर और सोनाक्षी मिले थें. मुलाकात के बाद पहले इनकी फ्रेंडशिप हुई और फिर इन्हें धीरे-धीरे एक दूसरे से गहरा प्यार हो गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero)

इस तरह से डिज़ाइन किया गया है इनविटेशन कार्ड

रिपोर्ट के मुताबिक,बताया जा रहा है कि शादी का इनविटेशन कार्ड, एक मैग्जीन कवर की तरह डिज़ाइन किया गया है जिस पर लिखा है ये “अफवाहें सच हैं.” और कपल के नजदीकी मित्र और परिवार के लोगों के अलावा, ‘हीरामंडी’ की पूरी कास्ट को शादी के लिए इनवाइट किया गया है.वहीं रिसेप्शन के लिए गेस्ट को फॉर्मल कपड़े पहनने के लिए कहा गया है. बताया जा रहा है कि रिसेप्शन मुंबई के बास्टियन में होगी. लेकिन, अभी तक जहिर और सोनाक्षी से शादी की ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई हैं.

इस शो में सोनाक्षी ने की थी शादी

इससे पहले, ‘हीरामंडी’ की पूरी लीड कास्ट नेटफ्लिक्स की कॉमेडी सीरीज़, ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में दिखाई दी थी और इस सीरीज़ में काम करने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात की थी. बातचीत के दौरान, कपिल शर्मा ने सोनाक्षी सिन्हा को उनकी शादी के बारे में चिढ़ाते हुए पूछा, “कियारा ने शादी कर ली, आलिया ने शादी कर ली,. हीरामंडी में आपका किरदार निगेटिव है या पॉजिटिव ?” कपिल की इस सवाल पर दर्शक हंसने लगे और सोनाक्षी ने जवाब दिया था,

“बस आप जले पर नमक डाल रहे हो ना. वो जानता है मुझे कितने ज़ोर से शादी करनी है हीरामंडी भी ख़त्म हो गई, मेरी शादी नहीं हुई.”

सोनक्षी सिन्हा का वर्क फ्रंट

अगर सोनाक्षी की वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें लास्ट टाइम संजय लीला भंसाली की फर्स्ट सीरीज, ‘हीरामंडी’ में देखा गया था. ये सीरीज़ नेटफ्लीक्स पर 1920-40 के दशक की भारतीय स्वतंत्रता क्रांति के बैकड्रॉप पर सेट की गई थी. ये एरिया लाहौर के रेड लाइट का है, हीरा मंडी की तवायफों पर निर्धारित है. वहीं, जहीर इकबाल को ‘नोटबुक’ और ‘डबल एक्सएल’ जैसी फिल्मों में देखा गया था.

Also read…..

13 साल की बच्ची बनी माँ, फिर इंस्टाग्राम ने बदली किस्मत, कमा रही लाखों रुपये महीना

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन