July 20, 2024
  • होम
  • 13 साल की बच्ची बनी माँ, फिर इंस्टाग्राम ने बदली किस्मत, कमा रही लाखों रुपये महीना

13 साल की बच्ची बनी माँ, फिर इंस्टाग्राम ने बदली किस्मत, कमा रही लाखों रुपये महीना

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 9, 2024, 12:39 pm IST

नई दिल्ली: दुनियाभर में हर दिन ऐसी कई घटनाएं सामने आती है, जिसे सुनकर विश्वास नहीं होता या फिर काफी हैरानी होती है। कभी-कभी ऐसी खबरें सुनने मिलती हैं, जिससे लोगों के होश उड़ जाते हैं। कुछ ऐसा ही पिछले साल रूस में हुआ था, जहाँ एक 13 साल की लड़की पूरी दुनिया के लिए चर्चा का विषय बन गई थी।

आज हम बात कर रहे हैं दार्या सुदनिश्नीकोवा नाम की लड़की की, जो रुस की रहने वाली है। उस लड़की ने बताया कि उसके बॉयफ्रेंड ने उसे प्रेग्नेंट कर दिया था। उसने बॉयफ्रेंड की उम्र करीब 10 साल बताई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उस 10 साल के लड़के के साथ लड़की का कोई संबंध नहीं था, लेकिन उस लड़की ने किसी दूसरे व्यक्ति के साथ संबंध बनाया था।

लड़की के एक्साइटेड फैंस

अब ये लड़की 14 साल की है और एक बच्चे की मां बन चुकी है। वहीं इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर इसके बहुत सारे फॉलोअर्स भी हैं। जिसकी वजह से आज इनके बहुत सारे फैंस भी हैं। यहां देखें वीडियो.

एक महीना में 5 लाख कमा लेती है

आज के समय में एक महीने में पांच हजार पाउंड्स यानी लगभग पांच लाख रुपए कमा लेती हैं। दर्या ने प्रेगनेंसी के समय अपने स्कूल को एक साल के लिए ड्राप किया था, लेकिन अब वह स्कूल जाने लगी हैं। आज सोशल मीडिया ने दार्या के जीवन को पूरी तरीके से बदल दिया। आज के समय में उन्हें बहुत से लोग जानते और पहचानते हैं। साथ ही वह मशहूर ब्रैंड्स और स्पॉन्सर्स के साथ भी काम करने को लेकर तैयार हैं। इसके अलावा वह किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं।

Also read…..

दुल्हन के अरमानों पर फिर पानी, सुहागरात में कुछ ऐसा हुआ कि दुल्हन के उड़ गए होश, परिवार में मचा हड़कंप

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन