June 16, 2024
  • होम
  • Sonakshi Sinha: भंसाली ने सोनाक्षी सिन्हा के तारीफों के बांधे पुल, श्रीदेवी और वैजन्ती माला से की तुलना

Sonakshi Sinha: भंसाली ने सोनाक्षी सिन्हा के तारीफों के बांधे पुल, श्रीदेवी और वैजन्ती माला से की तुलना

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : May 24, 2024, 9:03 pm IST

मुंबई: संजय लीला भंसाली ने अपनी वेब सीरीज ‘हीरामंडी – द डायमंड बाज़ार’ की नेटफ्लिक्स पर शानदार सफलता के सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की स्टार पावर और अट्रैक्टिव परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए उनके काम काम की सराहना की है.भंसाली ने कहा कि, “मैं सोनाक्षी की बेजोड़ स्टार पावर और व्यक्तित्व के कारण उनके साथ हमेशा काम करना चाहता था. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की आंखों में, चाल में और डायलॉग डिलिवरी में कभी न मिटने वाली आग मौजूद है. सोनाक्षी वास्तव में बॉलीवुड, भारतीय सिनेमा, मेन स्ट्रीम की बेस्ट स्टार हैं जो बिल्कुल वैजयंतीमाला और श्रीदेवीजी की तरह हैे. सोनाक्षी सिन्हा भी स्टारडम और व्यक्तित्व के उस कद में आती हैं. वो एक शानदार लड़की है.”

हीरामण्डी में सोनाक्षी को मिली तारीफ

वेब सीरीज हीरामण्डी में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को ‘फ़रीदान’ के रोल के लिए बहुत तारीफ मिली है. जो एक ऐसा किरदार है जो ‘हीरामंडी – द डायमंड बाज़ार’ के मेन कहानी को बुनता है. सोनक्षी के हीरामण्डी में निभाए गए किरदार को क्रिटिक्स और दर्शक उनके डबल रोल और उनकी रहस्यमय, दमदार स्क्रीन प्रेजेंस से मंत्रमुग्ध हो गए हैं. उनका अनूठा स्टाइल और उनकी परफॉर्मेंस में जो गहराई है उसने फिल्म इंडस्ट्री में टैलेंट के पावर हाउस के तौर पर अपनी पोजीशन को मजबूत किया है.

ऋचा ने पी शराब

आपको बता दें कि भंसाली की ये वेब सीरीज काफी चर्चा में है. इस वेब सीरीज की शूटिंग के किस्से भी सामने आ रहे हैं. ऐसे ही एक किस्से के बारे में ऋचा चड्ढा ने बताया कि शराब पीकर नाचने वाले सीन को परफेक्ट बनाने के लिए उन्होंने खुद थोड़ी शराब पी थी. ऋचा ने बताया कि असल जिंदगी में वो शराब नहीं पीतीं. ऋचा ने कहा लेकिन एक सीन को परफेक्ट बनाने के लिए शराब का सहारा लिया. जो काम नहीं आया. फिर ऋचा ने अपने पूरे होशो-हवास में इस सीन को परफेक्ट किया.

ये भी पढ़ें- ‘हीरामंडी’ एक्टर शेखर सुमन के बयान से मचा बवाल, कहा – अगर मैं ये नहीं कर पाया तो…

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन