July 24, 2024
  • होम
  • 'हीरामंडी' एक्टर शेखर सुमन के बयान से मचा बवाल, कहा – अगर मैं ये नहीं कर पाया तो…

'हीरामंडी' एक्टर शेखर सुमन के बयान से मचा बवाल, कहा – अगर मैं ये नहीं कर पाया तो…

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : May 21, 2024, 1:10 pm IST

मुंबई: शेखर सुमन ने हाल ही में बीजेपी की सदस्यता ली है। हालांकि इससे पहले भी ‘हीरामंडी’ एक्टर ने कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था लेकिन बीजेपी प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा से हार गए थे। फिर तीन साल बाद, शेखर ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया और इस महीने की शुरुआत में उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया। हालांकि उन्होंने कहा कि उनकी एक्टिंग छोड़कर पूरी तरह राजनेता बनने की कोई योजना नहीं है। वहीं अब शेखर ने अपने एक बयान से बवाल मचा दिया है।

राजनीति के लिए नहीं छोड़ना चाहते एक्टिंग

एक टीवी चैनल के साथ बातचीत में, शेखर सुमन ने कहा कि मैं अभी भी एक एक्टर बनना चाहता हूं जो कि राजनीति का हिस्सा है ताकि यह मुझे अपनी इंडस्ट्री और अपने राज्य के लिए उस तरह की चीजें करने के लिए हिम्मत दें जो मैं दिल से करना चाहता हूं। मैं किसी राजनीतिक बहस में नहीं पड़ना चाहता और न ही मेरी कोई राजनीतिक महत्वाकांक्षा है। मैं कोई राजनेता नहीं हूं और न तो मैं राजनीति में रहना चाहता हूं लेकिन इसके बावजूद भी मैं राजनीति में रहना चाहता हूं और उस तरह की चीजें करना चाहता हूं जो मैं करना चाहता हूं।

क्यों छोड़ा कांग्रेस का साथ?

जब उनसे पूछा गया कि वह कांग्रेस छोड़कर सत्तारूढ़ दल में क्यों शामिल हुए? इस पर शेखर ने कहा कि मुझे लगता है कि बीजेपी ने पिछले कुछ सालों में काफी काम किया है। एक नागरिक के रूप में, आप हमेशा अपनी सरकार का मूल्यांकन करते रहते हैं, और यदि आपको लगता है कि वे देश के लिए सबसे अच्छा काम कर रहे हैं, तो प्रत्येक नागरिक को अपना समर्थन दिखाना चाहिए और किसी तरह से अपनी एकजुटता व्यक्त करनी चाहिए।

यह भी पढ़े-

Chhapra: छपरा में भिड़े RJD-BJP समर्थक, गोलीबारी में एक की मौत, रोहिणी की वजह से हुआ था बवाल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन