March 4, 2024
  • होम
  • सिद्धांत कपूर की रेव पार्टी के बाद अब वायरल हो रहा है ये वीडियो

सिद्धांत कपूर की रेव पार्टी के बाद अब वायरल हो रहा है ये वीडियो

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : June 13, 2022, 6:19 pm IST

नई दिल्ली, सोमवार की सुबह शक्ति कपूर के परिवार के लिए अच्छी नहीं रही. शाहरुख़ खान के बाद अब शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत को भी बेंगलूरु की एक रेव पार्टी से गिरफ्तार होने की खबर सामने आई है. अब दूसरी ओर शक्ति कपूर के बेटे का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिद्धांत को बतौर एक पार्टी का डीजे देखा जा सकता है. हालांकि यह वीडियो उसी रेव पार्टी का है या नहीं इस बात की कोई पुष्टि नहीं की गई है.

वायरल हुआ यह वीडियो

सिद्धांत के इस वायरल होते वीडियो में दिख रहा है कि कैसे एक कमरे में हर तरफ रेड लाइट चमक रही है. सिद्धांत के आगे एक डीजे बोर्ड है जिसपर अभिनेता अपनी उँगलियों का कमाल दिखाते भी नज़र आ रहे हैं. उन्होंने वीडियो में काले रंग की जैकेट पहने हुई है जिसमें वह लोगों को अपनी उँगलियों पर थिरकाते भी नज़र आ रहे हैं. वीडियो देख कर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि यह किसी पार्टी का है हालांकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं है कि यह वीडियो बैंगलुरु की उसी पार्टी का है जिससे सिद्धांत को हिरासत में लिया गया था.

बतौर डीजे पार्टी में थे सिद्धांत

हालांकी जानकारी के अनुसार जिस पार्टी में सिद्धांत को पकड़ा गया है उसमें उन्हीं बतौर डीजे ही बुलाया गया था. बता दें, पुलिस ने पार्टी से 6 लोगों को हिरासत में लिया और इन सभी की मेडिकल रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है. जिनमें सिद्धांत कपूर का नाम भी शुमार है।

क्या कहते हैं शक्ति कपूर

एक चैनल से बातचीत करते हुए शक्ति कपूर कहते हैं, मैं केवल एक ही बात कह सकता हूं – ऐसा हो ही नहीं सकता हैं. उन्होंने आगे कहा- मैं जब सुबह 9 बजे उठा, तो ऐसी खबरें आई कि उन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया है. मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है. हमारी फैमिली उनसे कॉन्टैक्ट करने की कोशिश कर रही है, लेकिन कोई कॉल पिक नहीं कर रहा, मुझे समझ नहीं आ रहा कि ये सब क्या हो रहा है.

जब शक्ति कपूर से पूछा गया कि क्या सिद्धांत कपूर बेंगलुरु गए थे? तब एक्टर जवाब देते हुए कहते हैं, ‘हां, वह एक डीजे है और वह पार्टियों में अपने काम के लिए जाता है, और इसी के लिए वह बेंगलुरु में भी गया था। मुझे नहीं पता कि ये सारी खबरें कहां से आ रही हैं। मैं बहुत जल्द अपने बेटे से बात करूंगा। मुझे पता बस इतना पता है कि यह सब सच नहीं हो सकता है.’

ये भी पढ़े-

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Tags