March 4, 2024
  • होम
  • चोटिल होने के बावजूद श्रद्धा की मेकअप आर्टिस्ट ने किया कुछ ऐसा, फैंस कर रहें है जमकर तारीफ

चोटिल होने के बावजूद श्रद्धा की मेकअप आर्टिस्ट ने किया कुछ ऐसा, फैंस कर रहें है जमकर तारीफ

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : June 12, 2022, 5:13 pm IST

मुंबई : एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने आगामी प्रोजेक्ट से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब जानकारी आ रही है कि वो इन दिनों स्पेन में लव रंजन की आगामी अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग में व्यस्थ हैं।

 

जहां उनकी मेकअप आर्टिस्ट श्रद्धा नाइक के पैर में चोट लग गई हैं। मेकअप आर्टिस्ट ने अपने पैर में चोट लगने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर दी है,वीडियों में आर्टिस्ट एंबुलेंस में हॉस्पिटल जाती हुई दिख रही हैं।और वो आगे वैनिटी वैन में बैठ कर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का मेकअप कर रही हैं।

 

वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा हैं कि , मैंने अपने 13 साल के करियर में कभी भी कुर्सी पर बैठकर मेकअप नहीं किया था, लेकिन स्पेन में मेरे एक पैर में फैक्चर हो गया, मैंने इसको काफी गंभीरता से लिया था। वहीं, वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद लोग वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए अपने काम को लेकर प्रतिबद्धता को देखकर उनकी जमकर सरहाना कर रहे हैं।

 

डेट हुयी पोस्टपोन

निर्देशक लव रंजन ने मार्च में अपनी अनटाइटल्ड फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर नई रिलीज डेट का एलान किया था। इसकी जानकारी को उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर किया है। वो लिखते हैं, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत लव रंजन की आगामी फीचर फिल्म अब अगले साल 8 मार्च को होली के दिन पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित इस फिल्म को लव फिल्म और टी-सीरीज के भारत भूषण ने प्रस्तुत किया है।

ये फिल्म रोमांटिक कॉमेडी है

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लव रंजन फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है। सबसे अलग बात यह है कि इस फिल्म से बोनी कपूर भी अभिनय करने जा रहे है। इस फिल्म में बोनी कपूर रणबीर के पिता के रोल में नजर आएंगे, और डिंपल कपाडिया माँ के रूप में दिखेंगी।

इस फिल्म को लेकर बोनी कपूर ने कहा, ” मैं बहुत खुश हूँ, मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैंने एक अच्छी यूनिट के साथ काम किया है। रणबीर कपूर एक शानदार कलाकार है और डिंपल कपाड़िया एक अच्छी सह कलाकार है।

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Tags