शक्ति कपूर ने सिखाया श्रद्धा को ठुमके लगाना, शेयर किया वीडियो

मुंबई: इन दिनों श्रद्धा कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को लेकर सुर्ख़ियों में है। इस फिल्म में अभिनेत्री के साथ रणबीर कपूर नजर आएंगे। ऐसे में दोनों ही स्टार फिल्म का जोरों-शोरों से प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म का नया ट्रैक ‘शो मी द ठुमका” मंगलवार को रिलीज़ हुआ। जहाँ फैंस और सेलेब्स इस गाने की तारीफ़ कर रहे है। तो वहीं कुछ लोग इस पर रील बनाते हुए दिखें। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने पिता शक्ति कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में शक्ति फिल्म के नए गाने ‘शो मी द ठुमका’ पर डांस करते हुए नजर आ रहे है।

वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को श्रद्धा कपूर ने शक्ति कपूर के साथ शेयर किया है, जिसके बैकग्राउंड में फिल्म का गाना ‘शो मी दा ठुमका’ चल रहा है। साथ ही इस वीडियो में शक्ति कपूर ठुमके मारते हुए दिख रहे है। वीडियो में श्रद्धा ये कहती हुई नजर आ रही है- ‘बापू ठुमका लगा रहे हो।’ इस पर शक्ति कहते हैं- बच्चा ठुमका लगाते नहीं मारा जाता है।’ इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- हैशटैग मारो ठुमका।

 

इन फिल्मों में नजर आएंगी श्रद्धा

श्रद्धा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में, लव रंजन की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म शामिल है। जिसमें श्रद्धा कपूर के साथ उनकी जोड़ी देखने को मिलेगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है। सबसे अलग बात यह है कि इस फिल्म में बोनी कपूर भी अभिनय करने जा रहे है। इस फिल्म में बोनी कपूर रणबीर के पिता के रोल में नजर आएंगे, और डिंपल कपाडिया माँ के रूप में दिखेंगी। इस फिल्म को लेकर बोनी कपूर ने कहा था ” मैं बहुत खुश हूँ, मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैंने एक अच्छी यूनिट के साथ काम किया है। रणबीर कपूर एक शानदार कलाकार है और डिंपल कपाड़िया एक अच्छी सह कलाकार है.

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Latest news