May 30, 2024
  • होम
  • एक दो तीन गाने में कार्तिक संग श्रद्धा लगाएंगी ठुमके, इस फिल्म में दिखेगी जोड़ी

एक दो तीन गाने में कार्तिक संग श्रद्धा लगाएंगी ठुमके, इस फिल्म में दिखेगी जोड़ी

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : August 2, 2022, 5:52 pm IST

मुंबई: कार्तिक आर्यन फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को बॉक्स ऑफिस पर मिली शानदार सफलता के बाद से सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं। मई में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है। इस फिल्म को मिली सफलता के बाद से कार्तिक को बैक-टू-बैक कई प्रोजेक्टों के ऑफर आ रहे हैं। अब खबर आ रही है कि कार्तिक आर्यन जल्द श्रद्धा कपूर के साथ नजर आने वाले हैं। जी हाँ! दरअसल अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की एक फिल्म के रीमेक में दोनों कलाकार एक साथ नजर आएंगे।

तेजाब के रीमेक में नजर आएगी श्रद्धा-कार्तिक की जोड़ी

जानकारी के मुताबिक, कार्तिक एक क्लासिकल फिल्म के रीमेक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। एक रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म निर्माता, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की सुपरहिट फिल्म तेजाब के रीमेक पर विचार कर रहे हैं और वो इस फिल्म पर्दे पर कभी ना दिखने वाली जोड़ी की तलाश कर रहे हैं।

तेजाब -2 के फाइनल हुए ये एक्टर

साथ ही रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फिल्म निर्माता, इस क्लासिकल फिल्म के रीमेक के लिए कार्तिक आर्यन और श्रद्धा कपूर के नाम पर विचार कर रहे हैं। लेकिन एक्ट्रेस ने अभी इस प्रोजेक्ट को लेकर अपनी सहमती नहीं दी है।

आपको बता दें, हाल ही में जानकारी आई थी की फिल्म निर्माता मुराद खेतानी ने अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की क्लासिक फिल्म तेजाब के राइट्स को खरीद लिया है। साथ ही उन्होंने फिल्म प्री-प्रोडक्शन काम को भी शुरू कर दिया था। अब वो फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर विचार कर रहे हैं।

साल 1988 में रिलीज हुई माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की इस प्रतिष्ठित फिल्म की कहानी मोहिनी और महेश देखमुख यानी मुन्ना के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती हैं। लेकिन बाद में अनिल कपूर एक गैंगस्टर बनकर अपना बदला पूरा करते हैं। एन, चंद्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का गाना एक दो-तीन आज भी उतना ही पॉपुलर है जितना उस समय था।

 

कॉमनवेल्थ में भारत ने मनवाया लोहा, अब तक भारत ने हासिल किए इतने पदक

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन