April 16, 2024
  • होम
  • इन फिल्मों में गैंग्स्टर का किरदार निभाकर शाहरुख ने जीता फैंस का दिल

इन फिल्मों में गैंग्स्टर का किरदार निभाकर शाहरुख ने जीता फैंस का दिल

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : February 27, 2023, 4:33 pm IST

मुंबई: पूरे चार साल बाद शाहरुख खान की वापसी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में क्रांति लेकर आ गई। जहां बड़े-बड़े एक्टर्स की लगातार फ्लॉप्स के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री डूबती हुई दिख रही थी। वहीं शाहरुख खान की पठान ने बॉक्स ऑफिस पर सभी कलेक्शंस को तोड़ दिया। इस शानदार फिल्म में शाहरुख खान ने ‘रॉ एजेंट’ का किरदार निभाया था। हालांकि फ़िल्मी पर्दे पर अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले शाहरुख खान डॉन से लेकर दिलवाले जैसी कई फिल्मों में गैंग्स्टर का किरदार निभा चुके हैं। अब शाहरुख खान के फैंस उनकी गैंग्स्टर फिल्मों को ओटीटी पर देखकर अपना मनोरंजन कर सकते हैं।

‘डॉन (Don)’

फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म डॉन को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। ये फिल्म मिताभ बच्चन की फिल्म ‘डॉन’ का रिमेक थी। इसके साथ फिल्म में डॉन बने शाहरुख खान ने अपनी अभिनय से फैंस का दिल जीत लिया था। शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म को दर्शक नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

‘रईस (Raees)’

इस बॉयोपिक में शाहरुख खान ने गुजरात के शराब माफिया अब्दुल लतीफ का किरदार निभाया था। फिल्म में शाहरुख खान और नवाजुद्दीन के टकराव का दर्शकों ने खूब सराहा भी था। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन नहीं कर पाई। अभिनेता के फैंस उनकी इस फिल्म को यूट्यूब पर देख सकते हैं।

‘डॉन 2 (Don 2)’

डॉन-2 ये फिल्म डॉन का सीक्वल है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ प्रियंका चोपड़ा नजर आई थी। इस शानदार फिल्म ने डॉन से आगे की कहानी को दिखाया गया था। इस फिल्म को शाहरुख़ खान के फैंस नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

‘दिलवाले (Dilwale)’

इस फिल्म के जरिए काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी कई सालों बाद बड़े पर्दे पर नजर आईं थीं।रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान ने गैंग्स्टर का किरदार निभाया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। लेकिन दर्शक काजोल और शाहरुख स्टारर इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

 

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो