May 21, 2024
  • होम
  • सलमान खान के घर फाइनेंस करने वाला का हुआ खुलासा, पढ़े पूरी स्टोरी

सलमान खान के घर फाइनेंस करने वाला का हुआ खुलासा, पढ़े पूरी स्टोरी

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : April 25, 2024, 7:26 pm IST

मुंबई : आपको तो वो दिन याद ही होगा जब बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की गई थी. दरअसल, आरोपी ने 14 अप्रैल की सुबह फायरिंग की थी. इस मामले में आज कोर्ट में सुनवाई हो चुकी है. इस दौरान जांच अधिकारी ने बताया कि सलमान के घर फायरिंग करने के बाद आरोपियों ने तीन बार अपना हुलिया बदला था. क्राइम ब्रांच को उन कपड़ों और जूतों की तलाश है, जो आरोपियों ने पहन रखी थी. इतना ही नहीं आरोपी अपने साथ 2 पिस्तौल और 40 बुलेट लेकर आए थें.

जांच अधिकारी ने क्या कहा?

कोर्ट में जांच अधिकारी ने कहा कि आरोपियों ने 5 राउंड फायरिंग की थी, जबकि 17 गोलियां हमें मिल चुकी है, बाकी 18 राउंड गोलियों की तलाश में है. बता दें कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने दोनों आरोपियों को गुजरात के कच्छ से गिरफ्तार किया था. सरकारी वकील ने कहा कि दोनों आरोपियों  ने 5 राउंड फायरिंग की  थी, जबकि 17 गोलियां हमें मिली है, बाकी 18 राउंड की गई गोलियों की तलाश में है. बता दें कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने फायरिंग के दोनों आरोपियों को गुजरात के कच्छ से अरेस्ट किया गया था.

आरोपी बिहार के है

सरकारी वकील ने बताया कि दोनों आरोपी बिहार के हैं. इन दोनों आरोपियों को आखिर कौन फाइनेंस कर रहा था, इसका हम पता लगा रहे है. साथ ही कहा कि इन दोनों आरोपियों की सलमान खान से कोई भी तरह की दुश्मनी नहीं थी, तो इन दोनों ने उनके घर पर फायरिंग आखिर क्यों की, इसका भी पता लगाया जा रहा है. वहीं आरोपी के वकील ने कहा कि दोनों ही आरोपी गिरफ्तार के बाद से ही जांच करने में मदद कर रहे हैं. इसलिए कोर्ट से गुजारिश है कि दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाए.

मोबाइल मिला  है

जांच अधिकारी ने कहा कि दोनों आरोपियों के मोबाइल हमें मिल चुके हैं. उनसे कई कॉल किए जा चुके थे,
हमें उन कॉल को भी वेरीफाई करना है. आगे उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों को 4 दिन की और पुलिस कस्टडी की मांग कर चुके हैं. इसके बाद कोर्ट ने दोनों आरोपियों विक्की गुप्ता और सागर पाल को 29 अप्रैल तक क्राइम ब्रांच की हिरासत में भेजा गया है.

 

ये भी पढ़ें: Parliament Security Case: पुलिस को चार्जशीट के लिए और समय चाहिए, कोर्ट ने बढ़ाया 30 दिन, पढ़ें आखिर क्या है मामला?

ये भी पढ़ें: इंडिया गेट के पास हुई हत्या का खुलासा, गर्लफ्रेंड से बात करने को लेकर बढ़ा विवाद

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन