May 21, 2024
  • होम
  • इंडिया गेट के पास हुई हत्या का खुलासा, गर्लफ्रेंड से बात करने को लेकर बढ़ा विवाद

इंडिया गेट के पास हुई हत्या का खुलासा, गर्लफ्रेंड से बात करने को लेकर बढ़ा विवाद

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : April 25, 2024, 5:37 pm IST

दिल्ली: इंडिया गेट को सात अजूबों में से एक अजूबा कहा जाता है. जो हमारे देश के लिए बहुत बड़ी बात है. वहीं अगर ऐसी जगह पर गलत काम किया जाए तो आप क्या कहेंगे. जी हां, पिछले कुछ दिनों पहले ऐसा ही हुआ है. दिल्ली इंडिया गेट पर आइसक्रीम वेंडर की हत्या कर दी गई थी. वहीं दिल्ली पुलिस ने वारदात के आठ घंटे बाद ही नोएडा इलाके के पास से आरोपी को  गिरफ्तार कर लिया है. जिसका नाम अजय है. पुलिस के मुताबिक दोनों एक ही लड़की से प्यार कर बैठे थें. हालांकि इस बात की जानकारी आरोपी अजय को कुछ दिनों के बाद मालूम हुई. इसके बाद अजय ने पीड़ित प्रभात से झगड़ा भी हुआ था.

पुलिस को कॉल आती है

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार रात करीब नौ बजे दिल्ली पुलिस के कंट्रोल रूम में कॉल आती है, जिस पर कॉल करने वाला बताता है कि खून से लथपथ एक शख्स की लाश इंडिया गेट सर्कल पर रखी हुई है. इसके बाद पुलिस की टीम ने पीड़ित को हॉस्पिटल ले जाते हैं. वहां डॉक्टर पीड़ित को देखने के बाद मृत घोषित बता देते हैं. हालांकि पीड़ित को दो बार चाकू से हमला किया गया था. जबकि एक बार गले पर और एक बार पेट में चाकू मारा गया था.

 

12 टीमें तैयार की गई

बताया  जाता है कि जिस जगह पर इस वारदात को अंजाम दिया गया था, उसको देखते हुए दिल्ली पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए कुल 12 टीमें तैयार की थी और सबसे पहले आरोपी और पीड़ित की पहचान की जानी थी.  कुछ देर बाद  पुलिस को पता चला कि पीड़ित का नाम प्रभात था. जबकि सीसीटीवी के जरिए पुलिस ने आरोपी की भी पहचान करली. बता दें कि आरोपी का नाम अजय था.

जब अजय को प्रभात के बारे में पता चला तो दोनों के बीच फोन पर ही झगड़ा शुरू हो गया था. इसके बाद बुधवार की रात अजय चाकू लेकर पूरी तैयारी के साथ इंडिया गेट के पास पहुंचा. वहीं उसने कत्ल की वारदात को अंजाम देकर वहां से फरार हो जाता है. बता दें कि पुलिस  के टेक्निकल सुराग के तौर पर अजय को नोएडा से पकड़ लिया गया है.

 

ये भी पढ़ें: Parliament Security Case: पुलिस को चार्जशीट के लिए और समय चाहिए, कोर्ट ने बढ़ाया 30 दिन, पढ़ें आखिर क्या है मामला?

ये भी पढ़ें: कूड़े में डॉलर पड़े मिले, इन्हें लेकर रुपये दे दो, ठग के कारनामे सुन उड़ जाएंगे आपके होश

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन