April 16, 2024
  • होम
  • इन OTT प्लेटफॉर्म पर देखिए सलमान खान की एक्शन फ़िल्में

इन OTT प्लेटफॉर्म पर देखिए सलमान खान की एक्शन फ़िल्में

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : February 26, 2023, 6:30 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में सलमान खान एक्शन करते हुए नजर आएंगे। भाईजान के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। सलमान खान के फैंस उन्हें एक्शन करते हुए देखना बेहद पसंद करते है। इस खबर में आपको बताएंगे सलमान खान की उन एक्शन फिल्मों के बारे में, जिन्हें आप आसानी से OTT प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

ये रही लिस्ट

‘वांटेड (Wanted)’

सलमान खान की फिल्म वांटेड को दर्शक बेहद पसंद करते है। इस शानदार फिल्म में सलमान खान अंडरकवर एसीपी के किरदार में नजर आए थे। इस मूवी में सलमान को एक्शन सीन करते हुए देखा गया। दर्शक इस फिल्म को जी5 पर देख सकते हैं। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी। सलमान खान की फिल्म वांटेड को फैंस आज भी याद करते हैं।

‘बॉडीगार्ड (Bodyguard)’

साल 2011 में रिलीज़ हुई सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। फिल्म में सलमान खान के एक से बढ़कर एक एक्शन सीन थे। सलमान खान के फैंस उनकी ये फिल्म डिज्नी+हॉटस्टार पर देख सकते है।

‘किक (Kick)’

सलमान खान और जैकलीन की फिल्म किक को दर्शकों का बेहद प्यार मिला। इस फिल्म को दर्शक प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। फिल्म में सलमान खान के एक्शन सीन को फैंस का काफी प्यार मिला था।

‘दबंग 2 (Dabangg 2)’

सलमान खान ने इस फिल्म में इंस्पेक्टर ‘चुलबुल पांडे’ का किरदार निभाकर हर किसी का दिल जीत लिया था। सलमान खान की एक्शन मूवीज को पसंद करने वाले इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर देख देख सकते हैं।

‘टाइगर जिंदा है (Tiger Zinda Hai)’

प्राइम वीडियो पर मौजूद यशराज बैनर तले बनी फिल्म टाइगर जिंदा है दर्शकों की पसंदीदा फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में सलमान खान ‘रॉ एजेंट’ के किरदार में नजर आए, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। इस फिल्म में सलमान खान की एक्टिंग ने दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट किया था। साथ ही फिल्म के गाने भी फैंस को बेहद पसंद आए थे।

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो