May 19, 2024
  • होम
  • Big Boss 16 से Sajid Khan के कॉन्ट्रैक्ट की डिटेल हुई लीक! नहीं होंगे शो से बाहर

Big Boss 16 से Sajid Khan के कॉन्ट्रैक्ट की डिटेल हुई लीक! नहीं होंगे शो से बाहर

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : December 14, 2022, 7:34 pm IST

नई दिल्ली : बॉलीवुड के विवादित डायरेक्टर साजिद खान इस समय बिग बॉस के घर में नज़र आ रहे हैं. शो में उनकी मौजूदगी को लेकर काफी विवाद हो चुका है. जहां साजिद के हटर्स उन्हें इतने चर्चित शो में देख कर नाखुश नज़र आ रहे हैं. कई लोग शो के बाहर से साजिद को शो से निकालने की कोशिश कर रहे हैं. अब तक कोई कोशिश सफल नहीं हुई है. हालांकि इस बार साजिद खान नॉमिनेट हो चुके हैं. लेकिन अब खबर सामने आई हैं कि साजिद नॉमिनेट होने के बाद भी शो से बाहर नहीं जा सकते हैं.

जनवरी तक है कॉन्ट्रैक्ट

बिग बॉस 16 को अब तक 10 हफ्ते बीत चुके हैं. शो के सबसे विवादित कंटेस्टेंट साजिद खान को उनके आलोचक शो से बाहर करने की काफी कोशिशों के बाद भी नाकाम साबित हुए हैं. अब शो से ऐसी डिटेल सामने आई है जो आपके भी होश उड़ा देगी. दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि साजिद और शो के मेकर्स के बीच हुए एग्रीमेंट के अनुसार उन्हें 15 जनवरी 2023 से पहले शो से बाहर नहीं किया जा सकता है. साजिद खान को शो में टिकने की मिनिमम गारंटी 15 जनवरी 2023 तक दी गई है. भले ही साजिद खान कितनी ही बार नॉमिनेटेड हो जाएं.

बाहर निकालने की मांग

ये खबर साजिद खान के हेटर्स के लिए काफी खराब है. जहां लंबे समय से साजिद खान को शो से बाहर निकालने का संघर्ष चल रहा था. बता दें, साजिद खान पर साल 2018 के मीटू मूवमेंट के तहत कई अभिनेत्रियों ने शोषण का आरोप लगाया था. इसके बाद उन्हें फिल्में बनाने से बैन कर दिया गया था. साजिद खान अपनी यही इमेज सुधरने के लिए शो में आए थे. लेकिन कई लोगों और महिलाओं ने इसका विरोध किया. जहां कई कलाकार साजिद खान के खिलाफ अपनी आवाज़ बुलंद करते दिखे. हालांकि दूसरी ओर शो में साजिद खान का गेम लोगों को काफी एंटरटेन भी कर रहा है.

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन