February 29, 2024
  • होम
  • कभी Gauhar Khan से शादी करने जा रहे थे Sajid Khan, ढीले करैक्टर की वजह से टूटा रिश्ता

कभी Gauhar Khan से शादी करने जा रहे थे Sajid Khan, ढीले करैक्टर की वजह से टूटा रिश्ता

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : October 17, 2022, 7:14 pm IST

नई दिल्ली : इस समय बिग बॉस में एंट्री को लेकर साजिद खान खूब विवादों में हैं. लेकिन क्या आप हैं कि एक समय ऐसा भी था जब साजिद खान बिग बॉस की पूर्व विजेता गौहर खान को डेट कर रहे थे. साजिद खान और गौहर खान की लव स्टोरी शादी तक जा पहुंची थी. हालांकि दोनों एक नहीं हो पाए और किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया. इस बात का ज़िक्र साजिद खान ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में भी किया था जो अब एक बार फिर वायरल हो रहा है.

दोनों कर रहे थे डेट

वायरल हो रहे इस इंटरव्यू में साजिद खान अपने रिश्तों पर बात करते नज़र आ रहे हैं. जहां इस बीच वह गौहर खान के साथ डेटिंग पर बात करते हैं. साजिद से जब पूछा जाता है कि उनका नाम इतनी सारी लड़कियों के साथ लिया गया लेकिन इसके बाद भी उन्होएँ शादी नहीं की तो ये बात निकलकर सामने आती है. साजिद बताते हैं कि गौहर खान के साथ उनकी सगाई तक हो गई थी. लेकिन दोनों का रिश्ता चल नहीं पाया.

इसलिए टूटा रिश्ता

आगे साजिद कहते हैं कि गौहर एक अच्छी लड़की थी. हम एक साल तक साथ रहे लेकिन उस वक्त मेरा कैरेक्टर बहुत ढीला था. मैं और लड़कियों के साथ बाहर घूम रहा था और उनसे झूठ भी बोलता था. बदतमीज़ी तो नहीं की लेकिन मैं हर लड़की को आई लव यू और मुझसे शादी करोगी बोल रहा था. इसके बाद साजिद मजाकिया अंदाज़ में कहते हैं कि अब तक तो मेरी 350 शादियां हो जानी चाहिए थीं लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

क्या है साजिद खान का Big boss विवाद ?

साजिद खान की बात करें तो वह बिग बॉस सीजन 16 के सबसे विवादित कंटेस्टेंट हैं. साल 2018 में मीटू मूवमेंट के तहत उनपर एक नहीं दो नहीं बल्कि कई अभिनेत्रियों ने शोषण का आरोप लगाया था. जिसके बाद उन्हें बैन कर दिया गया था. करीब 4 साल बाद वह किसी रियलिटी शो में दिखाई दिए हैं. जिससे एक बार फिर ये मुद्दा गर्मा गया है. कई अभिनेत्रियों ने बिग बॉस के मेकर्स और होस्ट सलमान खान को लेकर नाराज़गी भी जताई है.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags