March 2, 2024
  • होम
  • अमेरिका में दिखा फिल्म RRR का क्रेज, री-रिलीज के बाद हॉउसफुल रहा सिनेमा

अमेरिका में दिखा फिल्म RRR का क्रेज, री-रिलीज के बाद हॉउसफुल रहा सिनेमा

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : March 2, 2023, 5:08 pm IST

मुंबई: फिल्म आरआरआर ने इंडियन सिनेमा को एक अलग ही मुकाम में पहुंचा दिया है। इस फिल्म का क्रेज दुनियाभर में देखने को मिल रहा है। आरआरआर ने मार्च 2022 में सिनेमाघरों में दस्तक दी। लगभग एक साल के बाद भी फिल्म का क्रेज जारी है। जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर फिल्म को ऑस्कर प्रमोशन के लिए 1 मार्च को अमेरिका में दुनिया की सबसे बड़ी स्क्रीनिंग के रूप में पेश किया गया। रिलीज़ होते ही फिल्म ने सबको हैरान कर दिया। दरअसल, 1 मार्च को फिर से रिलीज़ हुई फिल्म की स्क्रीनिंग हॉउसफुल रही। फिल्म के 1,600 से ज्यादा टिकट बिके । वहीं कुछ लोग बड़ी स्क्रीनिंग के लिए लंबी लाइन में लगे हुए भी नजर आए।

अमेरिका में फिल्म का क्रेज

सिनेमाघरों में ऑस्कर 2023 से पहले एक बार फिर ‘आरआरआर’ के फैंस का जबरदस्त क्रेज देखने को मिला। फिल्म के निर्माताओं ने ट्विटर पर अमेरिका में थिएटर से कुछ झलकियां साझा की। कुछ ही मिनटों में फिल्म के शो हॉउसफुल होते हुए दिखे और फैंस फिर से फिल्म देखने के लिए लंबी कतारों में इंतजार करते हुए भी दिखे।

जानकारी के लिए बता दें, 13 मार्च से ऑस्कर अवॉर्ड शुरू होने वाले है जिसे लेकर तैयारियां शुरू हो गई है। अमेरिका में अभिनेता अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे है। गौरतलब है कि इस ‘नाटू नाटू’ को 95वें ऑस्कर अवॉर्ड में बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के लिए नॉमिनेट किया गया है। इस गाने को लेडी गागा, रिहाना और गीतकार डायने वॉरेन के गानों के साथ नॉमिनेशन मिला है।

फ़िल्म का वर्ल्ड वाइड बिजनेस

साउथ इंडियन डायरेक्टर राजामौली कि RRR को कई भाषाओं में रिलीज किया है। साउथ की ये फ़िल्म ग्लोबल लेवल पर काफ़ी पसंद की गई। जापान में फ़िल्म रिलीज होने के समय ख़ुद इस फ़िल्म के लीड स्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने फैंस से भी मुलाकात की थी। इस फ़िल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट के अलावा एक्ट्रेस श्रिया सरन और अजय देवगन भी अहम रोल में नज़र आए थे। बता दें, RRR ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफ़िस पर एक हज़ार करोड़ से ज़्यादा का बिजनेस किया था। फ़िल्म का हिन्दी वर्जन 20 मई को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर हुआ था और देखते ही देखते ये फ़िल्म दुनिया भर में छा गई।

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags