रॉकी और रानी की प्रेम कहानी: आखिरी गाने की शूटिंग हुई शुरू, करण जौहर ने दिखाई झलक

मुंबई: आलिया भट्ट कर रणवीर सिंह के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म से करण जौहर ने 7 सालों के बाद डायरेक्टर की कुर्सी पर वापसी कर रहे हैं। वहीं आलिया माँ बनने के बाद इस फिल्म के जरिए कमबैक कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग पिछले साल पूरी हो चुकी थी। तब से खबरे आ रही थी कि आलिया के कमबैक के बाद फिल्म के एक गाने का शूट किया जाना था। अब रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की टीम फिल्म के आखिरी शेड्यूल को खत्म करने के लिए तैयार हो गई है।

पूरी हुई फिल्म की शूटिंग

करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की टीम की एक मजेदार क्लिप साझा की है। इस वीडियो में फ्लाइट में बैठे लोगों का ग्रुप दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही सभी उत्सुक नजर आ रहे हैं। हालांकि फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह नजर नहीं आ रहे हैं।
वीडियो के बारे में दिलचस्प हिस्सा प्लेन का सीट कवर था क्योंकि उसपर फिल्म का लोगो था। इस क्लिप को शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, “हमारी फिल्म #RockyAurRaniKiPremKahani के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग। एक फिल्म जिसका मैंने 7 साल बाद निर्देशन किया है…एक गाने की शूटिंग जो मेरे अब तक के पसंदीदा फिल्म मेकर के लिए एक श्रद्धांजलि है और अब मैं कुछ नहीं कहूंगा।”

कब रिलीज़ होगी फिल्म ?

आलिया ने सोशल मीडिया पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज डेट का ऐलान किया था। करण जौहर ने सबसे पहले अपने सोशल मीडिया अकांउट पर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया था। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था -“सात साल के बाद, अब समय है अपने पहले घर में लौटने का, मेरा पहला घर है सिनेमा। मैंने हमेशा से ही अपने फिल्म के सेट पर काफी बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है।

इस फिल्म की कहानी हमारी फैमिली ट्रेडिशन की गहरी जड़ों को दिखाएगी और इसका म्यूजिक लोगों के दिल में ख़ास जगह बनाएगा। मुझे इसे फिल्म से बेहद उम्मीद है। मुझे इसके लिए बेहद ख़ुशी और एक्साइटमेंट हो रही है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 अप्रैल 2023 को थिएटर्स में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

आलिया की आने वाली फिल्में

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात की जाएं तो वो फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 अप्रैल 2023 को थिएटर्स में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दूसरी ओर आलिया की हॉलीवुड मूवी भी साल 2023 में रिलीज़ होगी।

 

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Latest news

spot_img