April 18, 2024
  • होम
  • रणबीर के बच्चों के साथ खेलना चाहते थे ऋषि कपूर, अधूरी रह गयी ख़्वाहिश

रणबीर के बच्चों के साथ खेलना चाहते थे ऋषि कपूर, अधूरी रह गयी ख़्वाहिश

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : June 27, 2022, 11:32 pm IST

मुंबई : एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट माता-पिता बनने वाले हैं। आलिया भट्ट ने अपनी अल्ट्रासाउंड की फोटो के साथ अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है। तस्वीर में रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं। आलिया भट्ट ने अपनी एक बेहद प्यारी अल्ट्रासाउंड की तस्वीर शेयर करते हुए प्रेग्नेंसी के बारे में बताया है। रणबीर के पिता और दिवंगत ऋषि कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था, उनकी आखिरी इच्छा रणबीर के बच्चों के साथ खेलने की है। ऋषि को 2018 में कैंसर डायग्नोज से पीड़ित थे। दो साल तक कैंसर से लड़ने के बाद 2020 में अभिनेता का निधन हो गया था।

ऋषि कपूर की ख़्वाहिश

ऋषि कपूर ने इंटरव्यू में कहा था, “अब रणबीर को जल्दी से शादी कर लेनी चाहिए। मैंने तो 27 साल की उम्र में शादी कर ली थी और रणबीर तो 35 साल के हो गए हैं। अब रणबीर को शादी के बारे में जरूर सोचना चाहिए। वो अपनी चॉइस की किसी भी लड़की से शादी कर सकते हैं, हमें भला क्या दिक्कत होगी। मैं इस दुनिया से जाने से पहले अपने ग्रैंड चिल्ड्रन के साथ कुछ समय बिताना चाहता हूं।”

आलिया की मां सोनी ने क्या कहा ?

सोनी राजदान कहती हैं, “हम सभी इस खबर से बेहद खुश हैं। एक नई जिंदगी को दुनिया में लाना दो लोगों के लिए खास पल होता है। मैं, रणबीर और आलिया के लिए बहुत खुश हूं। मैं नानी बनने का वेट नहीं कर पा रही हूं।

महेश भट्ट ने जाहिर की खुशी

महेश भट्ट कहते हैं, “मेरी बेटी अब बच्चे को जन्म देने वाली है। मैं रणबीर और आलिया के लिए खुश हूं। आशा है कि हमारा वंश ऐसे ही आगे बढ़ता रहे। ‘अब मुझे अपनी लाइफ का सबसे कीमती और जरूरी किरदार निभाने की तैयारी करनी है, वो है एक नाना बनने की तैयारी’। यह एक ग्रैंड डेब्यू होगा ।”

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो