April 18, 2024
  • होम
  • मनोरंजन : नीतू ने सुनाया अपनी शादी का किस्सा, बारात में दोनों ने पी थी जमकर शराब

मनोरंजन : नीतू ने सुनाया अपनी शादी का किस्सा, बारात में दोनों ने पी थी जमकर शराब

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : June 24, 2022, 4:10 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ऋषि कपूर को याद किया। साथ ही वो इंटरव्यू में अपने शादी का किस्सा सुनाती है कि कैसे वो और ऋषि कपूर दोनों अपनी शादी में बेहोश हो गए थे। नीतू और ऋषि ने 22 जनवरी, 1980 को शादी की थी। इस शादी में फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़े सेलेब्स भी पहुंचे थे। एक्ट्रेस ने खुलासा किया -अपनी शादी में लोगों की भीड़ देखकर दोनों बहुत घबरा गए थे। अपनी घबराहट को दूर करने के लिए दोनों ने ड्रिंक किया। नीतू और ऋषि फेरे लेते समय भी नशे में थे।

मेहमानों को देख घबरा गए दूल्हा-दुल्हन

नीतू ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के को-एक्टर्स अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी के साथ अपनी शादी का किस्सा सुनाया। जब वरुण ने नीतू से पूछा कि ‘क्या वो अनिल कपूर की शादी में गयी थी?’ तुरंत अनिल ने मजाक में कहा-‘मेरी शादी में, मैं खुद ही नहीं था। इतने कम लोग थे कि मैं अपनी शादी में खुद को ही ढूंढ रहा था। इसके बाद नीतू कपूर ने कहा कि ‘अनिल की शादी मेरी और ऋषि की शादी से बिल्कुल डिफ्रेंट थी। उनकी शादी में करीब पांच लोग होंगे और हमारी में पांच हजार लोग शामिल थे।’ अनिल कपूर भी नीतू कपूर की शादी में पहुंचे थे।

जेबकतरे भी शादी में थे मौजूद

नीतू आगे कहती है, ‘मेरी शादी में जेबकतरे तक पहुंचे थे। उन्होंने मुझे गिफ्ट दिए जिनके अंदर पत्थर और चप्पलें थीं। वो सभी तैयार होकर हमारी शादी में आ हुए थे। हमने सोचा कि वो गेस्ट हैं वैसे भी वो बहुत बड़ी शादी थी। लेकिन जब हमने गिफ्ट खोले तो उनके अंदर पत्थर और चप्पलें मिलीं।जो सच में बहुत अजीब था।’

क्यों हुए बेहोश

अभिनेत्री आगे कहती है – ‘जब हम शादी कर रहे थे, तो मैं और मेरे पति भी बेहोश हो गए थे। मैं बेहोश हो गई क्योंकि बहुत सारे लोग थे और ऋषि को वैसे भी भीड़ से डर लगता था। तो घोड़ी पर चढ़ने से पहले वो गिर गए। हम दोनों ब्रांडी पी रहे थे। इसलिए हमारी शादी ऐसी थी। फेरे लेते समय तो मैं बिल्कुल नशे में थी।’ खैर, आपको बता दें कि फिल्म ‘जुग जुग जियो’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो