April 16, 2024
  • होम
  • रेखा ने की अभिनेत्री की तारीफ कहा – 'मेरी बेटी होती तो वो कंगना जैसी होती'

रेखा ने की अभिनेत्री की तारीफ कहा – 'मेरी बेटी होती तो वो कंगना जैसी होती'

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : June 30, 2022, 9:03 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड की क्वीन कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ को तो क्या ही कहे? इस फिल्म ने तो सबसे ज़्यादा उम्मीदें तोड़ी हैं। जहां 20 मई को रिलीज हुई धाकड़ को बनाने में तो करीब 100 करोड़ लगे पर फिल्म ने लाखों में ही कमाई की। रिलीज़ से पहले ऐसा लग रहा था कि यह कंगना की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित होगी पर इसके उलट ‘धाकड़’ ने केवल 3.77 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 3 करोड़ के आस-पास था। वहीं आज यानी गुरुवार को एक्ट्रेस ने रेखा की बात पर अपना रिएक्शन दिया।दरअसल, साल 2019 में, मुंबई में एक प्रोग्राम के दौरान, रेखा ने कंगना को लेकर एक बात कही थीं – ‘अगर उनकी कोई बेटी होती, तो वो कंगना की तरह होती।’ इस बात पर प्रतिक्रिया देते हुए, कंगना ने इसे अपनी जिंदगी में सबसे बड़ी तारीफ कहा है।

रेखा ने क्या कहा ?

साल 2019 में मुंबई में मराठी गौरव इवेंट के दौरान कंगना ने रेखा को स्पेशल अवॉर्ड से सम्मानित किया था। कंगना उस दौरान साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। ये साड़ी उन्हें रेखा ने गिफ्ट की थी। अवॉर्ड लेते हुए, रेखा ने कंगना की तारीफ कर कहा – ‘मैं कंगना से बहुत प्यार करती हूं,अगर मेरी बेटी होती तो वो कंगना जैसी होती।’ हाल ही में एक फैन ने इंस्टाग्राम पर रेखा का ये पुराना वीडियो शेयर किया था वहीं, कंगना ने भी इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और लिखा ‘अब तक की सबसे बड़ी तारीफ।’

कंगना के प्रोजेक्ट्स

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल कंगना ने अपनी अपकमिंग पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग शुरू कर दी है। वह तेजस में नजर आने वाली हैं । इसके अलावा वह मणिकर्णिका रिटर्न्स और सीता में भी दिखाई देंगी। उनके इस पोस्ट से ऐसा लगता है कि उनको इस फिल्म के फ्लॉप होने से ज्यादा फर्क नहीं पड़ा।

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो