June 18, 2024
  • होम
  • Ranveer Singh: दीपिका के बेबी बंप को देखकर रणवीर सिंह हुए दीवाने, बोले- उफ्फ! मर जाएं क्या (Ranveer Singh)

Ranveer Singh: दीपिका के बेबी बंप को देखकर रणवीर सिंह हुए दीवाने, बोले- उफ्फ! मर जाएं क्या (Ranveer Singh)

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : May 25, 2024, 9:40 pm IST

मुंबई:एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में खूबसूरत येलो ड्रेस में दिखाई दीं. दीपिका को देखने के बाद उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh)
ने प्यार भरा रिएक्शन दिया. येलो ड्रेस में बेबी बंप करती दीपिका के लिए आया रणवीर का रिएक्शन एक बेहद सपोर्टिव हसबैंड होने को बयां करता है. शानदार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर अपने फैशन से सबको अपना दीवाना बना बना लिया है. दीपिका जल्द ही मां बनने वालीं हैं. वह और उनके पति रणवीर सिंह नन्हे मेहमान का घर में स्वागत करने वाले हैं. एक्ट्रेस दीपिका ने अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा करने के बाद लो प्रोफाइल मेंटेन किया हुआ है, हाल ही वह में एक स्टाइलिश येलो मेटरनिटी ड्रेस में कमाल की दिखाई दी है.

दीपिका की फोटो पर किया रिएक्ट

एक्ट्रेस दीपिका ने अपनी कई फोटो को येलो ड्रेस में शेयर किया है. पादुकोण जिसकी तारीफ उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने आप को रोक नहीं पाए. . एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “उफ्फ! क्या करूं मैं? मर जाऊं?”. दूसरी तस्वीर पर उन्होंने लिखा, “बुरी नजर वाले तेरा मुंह काला”. जबकि आखिरी तस्वीर में उन्होंने प्यार से दीपिका को अपनी सनशाइन कहा.

वोट देने के लिए दोनों निकले थे बाहर

बॉलीवुड के ये दोनों कपल सितंबर में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. दोनों बीते पांचवे चरण में लोकसभा चुनाव में मतदान करने के लिए बाहर गए थे उस समय इंटरनेट पर कुछ लोगों ने उनके बेबी बंप को देखा और उन्हें ट्रोल किया. अगर हम दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो, दीपिका आने वाले दिनों में अजय देवगन, करीना कपूर, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर के साथ सिंघम अगेन में नज़र आएंगी.जबकि इसके साथ ही उनके पास अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास और दिशा पटानी के साथ कल्कि 2898 AD भी है.

ये भी पढ़ें- Ranveer Singh: फिल्म ‘राक्षस’ का हिस्सा बनेंगे रणवीर सिंह, निर्देशक प्रशांत वर्मा करेंगे अपनी फिल्म में शामिल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन