June 18, 2024
  • होम
  • Ranveer Singh: फिल्म ‘राक्षस’ का हिस्सा बनेंगे रणवीर सिंह, निर्देशक प्रशांत वर्मा करेंगे अपनी फिल्म में शामिल

Ranveer Singh: फिल्म ‘राक्षस’ का हिस्सा बनेंगे रणवीर सिंह, निर्देशक प्रशांत वर्मा करेंगे अपनी फिल्म में शामिल

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : May 25, 2024, 8:21 pm IST

मुंबई: हनु-मान फिल्म के निर्देशक प्रशांत वर्मा रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ अपनी नई फिल्म की शुरूआत करने वाले हैं.इस फिल्म के लिए संसाधन माइथ्री मूवी के मेकर्स जुटाएंगे जोकि पैन इंडिया स्तर पर बनाई जाएगी. जानकारी के मुताबिक डायरेक्टर के पास हनु-मान के लिए लीमिटेड बजट था, लेकिन अब इस नई मूवी के लिए खुली छूट दी गई है. कहा जा रहा था कि फिल्म राक्षस बंद हो गई है, लेकिन अब रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक जल्द ही फिल्ममेकर्स फिल्म राक्षस पर बहुत जल्द एक बड़ा एलानकरने वाले हैं.

जल्द होने वाली है फिल्म की घोषणा

सोशल मीडिया पर इसी बीच ऐसी अफवाहे उड़ीं थीं कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का फोटो शूट करने के बाद भी इस फिल्म को बंद कर दिया गया है. जिसमें बताया गया कि प्रशांत वर्मा ने एक प्रोमो के लिए भी शूटिंग की, लेकिन इस तरह की अफवाहों ने टीम को निराश कर दिया था. जबकि अब अफवाहों से बचने के लिए मेकर्स जल्द ही इस पैन इंडिया फिल्म की आधिकारिक घोषणा करने वाले हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि वह कुछ दिनों में कई अपडेट भी लेकर आएंगे.

रणवीर के फैंस है बेहद खुश

आपको बता दें कि एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों फिल्म शक्तिमान के किरदार को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच राक्षस फिल्म के अनाउंसमेंट ने उनके फैंस को बेहद खुश कर दिया हैं. अगर हम निर्देशक प्रशांत वर्मा की बात की बात करें तो 40 करोड़ रुपये में बनी फिल्म हनु-मान को प्रशांत वर्मा ने बनाया था, जिसने वर्ल्डवाइड 300 करोड़ का बिजनेस किया था. इस फिल्म को बहुत ज्यादा पसंद किया गया था और अब फिल्म का दूसरा पार्ट जय-हनुमान भी प्रोसेस में है.

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone: रणवीर सिंह ने दीपिका पदुकोण को मां बनने से पहले दिया निकनेम, सोशल मीडिया पर किया शेयर

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन