April 18, 2024
  • होम
  • पठान से इस मामले में आगे निकली रणबीर कपूर की फिल्म "तू झूठी मैं मक्कार"

पठान से इस मामले में आगे निकली रणबीर कपूर की फिल्म "तू झूठी मैं मक्कार"

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : March 10, 2023, 8:36 pm IST

मुंबई: मशहूर निर्देशक लव रंजन की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। पहले दिन ही फिल्म ने अपने कलेक्शन से सभी को चौंका दिया है। रणबीर और श्रद्धा की फिल्म को अच्छी शुरुआत मिली है। इतना ही नहीं सुपरस्टार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर ने रिलीज़ के पहले दिन शाहरुख खान की फिल्म पठान का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। जी हाँ! रणबीर कपूर की फिल्म ने IMDb Rating के मामले में पठान को पछाड़ दिया है।

फिल्म की IMDb Rating

शाहरुख खान की फिल्म पठान की आईएमडीबी रेटिंग की बात करे तो वो 10/6.4 है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की। वहीं ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की ताजा आईएमडीबी रेटिंग (IMDb Rating) 10/6.7 रही। हालांकि बाद में इसमें बदलाव हो सकते हैं। इस तरह से शाहरुख खान की फिल्म “तू झूठी मैं मक्कार” ने रणबीर कपूर की फिल्म ने पछाड़ दिया है।

क्या है IMDb?

IMDb एक काफी फेमस अंतराष्ट्रीय Movies Rating Website है, जिसमें मूवीज, वेब सीरीज, टीवी शो को रेटिंग दी जाती है। कोई भी User IMDb Website पर जाकर फिल्म को रेटिंग नही दे सकता है उसके लिए पहले उसे IMDb Website पर अपना एकाउंट बनाना जरुरी होता है।

कैसी है कहानी

ये कहानी है मिक्की और टिन्नी की। मिक्की यानी रोहन अरोड़ा (रणबीर कपूर) दिल्ली में अपने परिवार के साथ रहता है। उसके परिवार में दादी, पापा (बोनी कपूर), मम्मी (डिंपल कपाड़िया) के अलावा उसकी बहन, भांजी, जीजाजी और उसका दोस्त (अनुभव सिंह बस्सी) है। मिक्की अपने दोस्त के साथ फैमिली बिजनेस चलाता है। इसके अलावा ये दोनों दोस्त मिलकर बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड का ब्रेकअप करवाने का कॉन्ट्रैक्ट भी साइन करते हैं। टिन्नी यानी निशा की बात करें तो वो जॉब करने के लिए अपने परिवार से अलग रह रही होती है।

अब झूठी टिन्नी और मक्कार मिक्की के एक साथ आने के बाद क्या ट्विस्ट आता है इसके लिए तो आपको फिल्म देखनी होगी। फिल्म में दोनों का टाइमपास रिलेशनशिप प्यार में बदल जाता है, या फिर एक होने से पहले ही दोनों का रिश्ता टूट जाता है। ऐसा सस्पेंस तो लव रंजन की फिल्मों में ही मिल सकता है।

 

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो