May 30, 2024
  • होम
  • शादी से पहले चेहरा छिपाकर निकले रणबीर कपूर, क्यों अपना लुक छुपा रहे रणबीर?

शादी से पहले चेहरा छिपाकर निकले रणबीर कपूर, क्यों अपना लुक छुपा रहे रणबीर?

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : April 12, 2022, 8:46 pm IST

 

मुंबई, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरों के बीच दूल्हे राजा रणबीर अपना लुक छुपाते हुए नज़र आए. रणबीर कपूर ने सिर पर बड़ी सी कैप और चेहरे पर फुल साइज मास्क लगा रखा था, जिसकी वजह से किसी को भी उनका चेहरा नहीं दिखा. पापाराजी को देखकर रणबीर कपूर ने विक्ट्री और थंब्स अप का साइन दिखाया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन वीडियोज में रणबीर कपूर को गाड़ी में बैठकर पापाराजी की तरफ हाय करते हुए भी देखा जा सकता है.

सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में साफ़ तौर पर देखा जा रहा है कि रणबीर अपना लुक छुपा रहे हैं. रणबीर कपूर को गाड़ी के अंदर बैठकर अपना फोन चलाते नज़र आ रहे हैं, अभिनेता ने अपने चेहरे और सिर को पूरी तरह से कवर कर रखा था और पापाराजी के कई बार आवाज देने पर वह एक नजर बाहर की तरफ देखते हैं और हाय करते हैं, रणबीर का चेहरा किसी को भी नज़र नहीं आता है.

20 से पहले होगी शादी- राहुल भट्ट

रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट का कहना है कि शादी की डेट आगे बढ़ गई हैं, लेकिन शादी कन्फर्म है. राहुल ने कहा कि मैं सिर्फ इतना ही बता सकता हूं कि शादी हो रही है, लेकिन कब और कहाँ ये आपको दोनों के ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करने पर पता लग जाएगा. मैं आपको डेट्स नहीं बता सकता, सिर्फ इतना बता सकता हूँ की शादी होने वाली है और शादी 20 अप्रैल से पहले हो जाएगी.

शादी में आएंगे ये गेस्ट

बता दें कि रणबीर और आलिया की शादी जल्द ही 14 अप्रैल को होने जा रही है. इसकी पुष्टि खुद आलिया के चाचा ने की थी. जहां शादी को लेकर सबकी नज़र छोटी से छोटी डिटेल्स पर हैं वहीँ आपको बता दें, की ख़बरों में अब शादी के गेस्ट की लिस्ट भी जुड़ गयी है. जहां रणबीर और आलिया की शादी में अब कुल 28 मेहमानों के आने की खबर सामने आ रही है. इस बात की खबर सीधे महेश भट्ट के बड़े बेटे राहुल भट्ट ने एक बातचीत के दौरान दी है. आपको बता दें, ये 28 मेहमान और कोई नहीं बल्कि उनके फैमिली मेंबर्स होंगे. जी हां! रणबीर और आलिया अपनी शादी को केवल परिवार और अपने ख़ास लोगों के बीच ही सीमित रखना चाहते हैं.

 

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन