April 16, 2024
  • होम
  • बेटी राहा पर जान छिड़कते हैं रणबीर कपूर, सोने से पहले इस तरह लुटाते हैं प्यार

बेटी राहा पर जान छिड़कते हैं रणबीर कपूर, सोने से पहले इस तरह लुटाते हैं प्यार

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : March 10, 2023, 10:09 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों फादरहुड पीरियड को खूब एंजॉय कर रहे हैं। पिता बनने के बाद रणबीर की पर्सनल लाइफ में काफी बदलाव आए हैं। अक्सर रणबीर इवेंट या इंटव्यू में अपनी बेटी राहा कपूर के बारे में बात करते रहते हैं। अब रणबीर ने कहा कि वह सोने से पहले बेटी राहा के साथ ये काम करना बिल्कुल भी नहीं भूलते हैं।

सोने से पहले राहा के पास जाते हैं रणबीर

एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने बताया कि उनका सबसे पसंदीदा पल वो था जब उनकी बेटी ने सबसे पहले स्माइल की थी। रणबीर ने ये भी बताया कि वह बेटी राहा के जन्म के बाद से सोने से पहले क्या करते हैं। उन्होंने कहा मैं सोने से पहले अपनी बेटी को खूब किस करता हूँ। हालांकि सोने से पहले में नेज़ल ड्रॉप का यूज करता हूँ।

इसके अलावा रणबीर कपूर ने अपने स्पीड डायल के बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि मेरा परिवार, आलिया, दोस्त, और मेरे साथ काम करने वाले लोग मेरा स्पीड डायल है। वहीं रणबीर ने इंटरव्यूअर बनने की इच्छा भी जाहिर की और कहा कि वह तीनों खान यानी वह आमिर खान, शाहरुख खान और सलमान खान का इंटरव्यू लेना चाहते हैं। उन्होंने कहा इन तीनों का एक साथ इंटरव्यू लेना काफी दिलचस्प होगा।

कैसी है कहानी

ये कहानी है मिक्की और टिन्नी की। मिक्की यानी रोहन अरोड़ा (रणबीर कपूर) दिल्ली में अपने परिवार के साथ रहता है। उसके परिवार में दादी, पापा (बोनी कपूर), मम्मी (डिंपल कपाड़िया) के अलावा उसकी बहन, भांजी, जीजाजी और उसका दोस्त (अनुभव सिंह बस्सी) है। मिक्की अपने दोस्त के साथ फैमिली बिजनेस चलाता है। इसके अलावा ये दोनों दोस्त मिलकर बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड का ब्रेकअप करवाने का कॉन्ट्रैक्ट भी साइन करते हैं। टिन्नी यानी निशा की बात करें तो वो जॉब करने के लिए अपने परिवार से अलग रह रही होती है।

अब झूठी टिन्नी और मक्कार मिक्की के एक साथ आने के बाद क्या ट्विस्ट आता है इसके लिए तो आपको फिल्म देखनी होगी। फिल्म में दोनों का टाइमपास रिलेशनशिप प्यार में बदल जाता है, या फिर एक होने से पहले ही दोनों का रिश्ता टूट जाता है। ऐसा सस्पेंस तो लव रंजन की फिल्मों में ही मिल सकता है।

 

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो